1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Ray Liotta passed away: हॉलीवुड ने खोया दिग्गज सितारा, रे लिओटा का 67 साल में निधन

Ray Liotta passed away: हॉलीवुड ने खोया दिग्गज सितारा, रे लिओटा का 67 साल में निधन

हॉलीवुड के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है, दरअसल अमेरिकी एक्टर और प्रोड्यूसर रे लिओटा (Ray Liotta) का निधन हो गया है और वो महज 67 साल के थे और अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे और इसी दौरान सोते हउए उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ray Liotta passed away: हॉलीवुड के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है, दरअसल अमेरिकी एक्टर और प्रोड्यूसर रे लिओटा (Ray Liotta) का निधन हो गया है और वो महज 67 साल के थे और अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे और इसी दौरान सोते हुए उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

आपको बता दें, रे लिओटा (Ray Liotta) के निधन की खबर से हॉलीवुड स्टार ही नहीं फैंस भी शॉक्ड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डोमिनिकन गणराज्य (Dominican Republic) में उन्होंने आखिरी सांस है।

बता दें कि रे लिओटा (Ray Liotta) ने फिल्म ‘गुडफेलस’ में डकैत ‘हेनरी हिल’ (Henry Hill) की भूमिका निभाई थी, जिससे उन्होंने काफी नेम और फेम मिली। इसके साथ वह ‘फील्ड ऑफ ड्रीम्स’ के लिए भी जाने जाते हैं।

लेकिन लिओटा की ब्रेकआउट भूमिका 1990 की मार्टिन स्कॉर्सेज़ फिल्म “गुडफेलस” में एक ऑल-स्टार कास्ट के हिस्से के रूप में आई, जिसमें रॉबर्ट डी नीरो, जो पेस्की और लोरेन ब्रेको शामिल थे। पूर्व डकैत के जीवन पर आधारित सरकारी मुखबिर हेनरी हिल, जिसे लिओटा ने निभाया, यह एक निकट-तत्काल क्लासिक बन गया और स्टारडम के लिए लिओटा को लॉन्च किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...