1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Afghanistan में फंसे इस एक्ट्रेस के रिश्तेदार, कहा- उनके पास नहीं है बिजली पानी की सुविधा नहीं कर रहा कोई मदद

Afghanistan में फंसे इस एक्ट्रेस के रिश्तेदार, कहा- उनके पास नहीं है बिजली पानी की सुविधा नहीं कर रहा कोई मदद

बहन के पति कौशल अग्रवाल अफगानिस्तान के कंधार इलाके में फंसे हुए हैं।खबरों कि माने तो नुपुर अलंकार ने बताया कि उनकी बहन के पति कौशल अग्रवाल अफगानिस्तान के कंधार इलाके में फंसे हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Taliban capture Afghanistan: अफगानिस्तान पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है जिसके चलते हर तरफ इसकी निंदा की जा रही है। अब अफगानिस्तान और कबूल की चिंता के चलते हर कोई इस बारे में अपनी अपनी राय रख रहा है। लाखों भारतीय अब अब भी अफगानीतान और कबूल में फंसे हुए हैं। वहीं इन सब खबरों के बीच फेमस टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जान आप हैरान रह जाएँगे। आपको बता दें, नुपुर अलंकार ने बताया कि बहन के पति कौशल अग्रवाल (Kaushal Aggarwal) अफगानिस्तान के कंधार (Kandahar) इलाके में फंसे हुए हैं।

पढ़ें :- Taliban को सशक्त बनाने के पीछे पाकिस्तान का हाथ, Afghan Famous Pop Star ने दिया बड़ा बयान

खबरों कि माने तो नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने बताया कि उनकी बहन के पति कौशल अग्रवाल (Kaushal Aggarwal) अफगानिस्तान के कंधार इलाके में फंसे हुए हैं। हाल ही में नुपुर ने बताया है कि वह और उनकी बहन से कौशल पिछले दो दिनों से संपर्क में नहीं हैं और आखिरी बार बात बीते सोमवार की शाम को हुई थी। हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में नुपुर अलंकार ने कहा, ”मैं और मेरी बहन पिछले दो दिनों से परेशान हैं।

दरअसल, नूपुर ने बताया कि उनके जीजा 15 अगस्त (August 15) को फ्लाइट लेकर इंडिया वापस आने वाले थे, लेकिन हालात ऐसे हुए कि उनका आना नहीं हो पाया। और वो कंधार में फंस गए। आगे नूपुर ने बताया, ‘कौशल ने बताया वे जहां रह रहे हैं, वहां बिजली और पानी की सुविधा नहीं है। कई बार बिजली और पानी कनेक्शन कट जाते हैं।

ऐसे में वे कार की बैटरी से अपना फोन चार्ज कर काम चला रहे हैं। कौशल ने यहां तक बताया, छत पर से फायरिंग की आवाजें सुनाई पड़ती हैं।’ इतना ही नहीं वो आगे कहतीं हैं वह लगातार कॉल्स भी कर रहे हैं लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिल पा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Alankar (@nupuralankar)


‘मैंने और मेरी बहन ने यहां की सरकार से मदद मांगी हैं और कहा है कि वे कौशल से संपर्क कर उन्हें भी इंडिया वापस लेकर आए। लेकिन हमारी कोई मदद नहीं कर रहा है, समझ नहीं आ रहा है कि यह बात कैसे ऊपर तक पहुंचे।’ इसी के साथ नुपुर ने यह भी कहा कि, ‘बस यही दुआ है कि जल्दी वे इंडिया वापस लौट जाएं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...