1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rishabh Pant Health Update: जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं इससे बचें, जानिए डीडीसीए ने क्यों की अपील

Rishabh Pant Health Update: जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं इससे बचें, जानिए डीडीसीए ने क्यों की अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के ​विकेटकीपर—बल्लेबाज ऋषभ पंत का उपचार देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। उपचार के बाद पंत के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हादसे में पंत के माथे पर टांके लगे हैं और उनके पैर में फ्रैक्चर है। इस बीच डीडीसीए ने सभी से अपील की है कि पंत से मिलने के लिए अस्पताल न जाएं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rishabh Pant Health Update: भारतीय क्रिकेट टीम के ​विकेटकीपर—बल्लेबाज ऋषभ पंत का उपचार देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। उपचार के बाद पंत के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हादसे में पंत के माथे पर टांके लगे हैं और उनके पैर में फ्रैक्चर है। इस बीच डीडीसीए ने सभी से अपील की है कि पंत से मिलने के लिए अस्पताल न जाएं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

दिल्ली जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने प्रशंसकों के साथ-साथ वीआईपी लोगों से अनुरोध किया कि वे इस समय विकेटकीपर-बल्लेबाज से मिलने से बचें। साथ ही कहा कि जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं, उन्हें इससे बचना चाहिए क्योंकि संक्रमण की संभावना है।

उन्होंने कहा कि उनके सेहत में सुधार हो रहा है। हमारे बीसीसीआई के डॉक्टर यहां के डॉक्टरों के संपर्क में हैं। जय शाह इसकी निगरानी कर रहे हैं। अभी वह यहां भर्ती रहेंगे। उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने (अपनी कार) को एक गड्ढे से बचाने की कोशिश की (इसी वजह से दुर्घटना हुई)।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...