1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rishabh Pant Health Update: माथे पर दो कट, दाहिने घुटने का लिगामेंट फटा…BCCI ने दिया पंत का हेल्थ अपडेट

Rishabh Pant Health Update: माथे पर दो कट, दाहिने घुटने का लिगामेंट फटा…BCCI ने दिया पंत का हेल्थ अपडेट

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार रुड़की में शुक्रवार तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इससे पहले पंत रुडकी के एक अस्पताल में ए​डमिट थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rishabh Pant Health Update: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार रुड़की में शुक्रवार तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इससे पहले पंत रुडकी के एक अस्पताल में ए​डमिट थे।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इस बीच बीसीसीआई ने उनकी हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट दिया है। बोर्ड ने मीडिया स्टेटमेंट जारी किया है। बोर्ड ने अपने बयान में कहा कि, भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनका चोट लगने के तुरंत बाद इलाज किया गया।

बोर्ड ने कहा, पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। उनकी पीठ पर रगड़ने की चोट लगी है। ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में शिफ्ट कर दिया गया है। यहां उनकी चोटों की सीमा का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा।

इसके साथ ही बोर्ड की तरफ से बताया गया है कि, बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है। बोर्ड इसका ध्यान रखेगा कि ऋषभ को सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल मिले। हम उनकी इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता करेंगे।

 

पढ़ें :- UP News: गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...