1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. Sabyasachi launches ‘India Tote’:सब्यसाची ने लॉन्च किया ‘इंडिया टोटे’ कलेक्शन, लोगों का आया ये रिएक्शन

Sabyasachi launches ‘India Tote’:सब्यसाची ने लॉन्च किया ‘इंडिया टोटे’ कलेक्शन, लोगों का आया ये रिएक्शन

जब साड़ी और लहंगे की बात आती है, तो डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नाम सबसे पहले आता है।  जटिल कढ़ाई, रंग और उनके पारंपरिक परिधान संग्रह का पूरा लुक एक वर्ग अलग है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Sabyasachi launches ‘India Tote’: जब साड़ी और लहंगे की बात आती है, तो डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नाम सबसे पहले आता है।  जटिल कढ़ाई, रंग और उनके पारंपरिक परिधान संग्रह का पूरा लुक एक वर्ग अलग है। हालांकि, अब सब्यसाची टोटे बैग का एक संग्रह लेकर आए हैं। जिसे वह गर्व से ‘द इंडिया टोटे’ कहते हैं।हालांकि, कई बार ऐसा होता है, हालांकि बहुत कम होता है, जब उनके डिजाइन लोगों को पसंद नहीं आते हैं। और ये बैग भी उनमें से एक है।

पढ़ें :- Parliament Budget Session 2023 : सरकारी एजेसियां PAN को मानेंगी पहचान पत्र

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इंडिया टोटे की कुछ तस्वीरें जारी करते हुए, डिज़ाइनर ने लिखा, “भारत का ज्ञान और सुंदरता स्मृति और आधुनिकता के शिखर पर है। यह मुझे हाथ से बनाने, प्रवृत्ति को अनदेखा करने, लुप्तप्राय संरक्षण करने के लिए प्रेरित करता है। शिल्प और एक जीवित विरासत का निर्माण करें जिसे एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक पारित किया जा सके।

कलेक्शन की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं और सोशल मीडिया यूजर्स से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया, जो प्रभावित नहीं थे। बहुत सारे लोगों ने टोट बैग के विशाल आकार का मज़ाक भी उड़ाया और डिजाइनर को ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट किया, “यह टोट नहीं है, यह डफल बैग है!” दूसरे ने लिखा- ये इतना बड़ा है कि इसके अंदर में भी आ जाऊंगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...