1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, कर डाली ये बड़ी मांग

सलमान खान एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, कर डाली ये बड़ी मांग

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन रह चुके हैं। उन्हीं में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali ) का भी शामिल है। सोमी अली (Somy Ali )  पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में चल रही हैं। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) पर उनको फिजिकल एब्यूज करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन रह चुके हैं। उन्हीं में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali ) का भी शामिल है। सोमी अली (Somy Ali )  पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में चल रही हैं। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) पर उनको फिजिकल एब्यूज करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

अब एक बार फिर सोमी अली (Somy Ali )  ने सलमान खान (Salman Khan) पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो सामने आकर माफी मांगे। सोमी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके जरिए उन्होंने सलमान को लेकर ये बातें कही हैं।

सलमान खान पर लगाया शो बैन कराने का आरोप

इस वीडियो के जरिए सोमी अली ने सलमान खान (Salman Khan) पर अपना शो बंद करवाने का आरोप लगाया है। सोमी अली ने कहा कि सलमान खान ने डिस्कवरी प्लस से उनका शो ‘फ्लाइट और फाइट’ बंद करवा दिया है, जो शो उन लोगों की मदद के लिए था, जिनके साथ कुछ गलत हुआ हो। सोमी अली ने ये भी कहा कि अगर सलमान आपके साथ अच्छे हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो सभी के साथ अच्छा थे।

आगे सोमी अली (Somy Ali )  ने कहा कि मैं चाहती हूं कि सलमान खान ने मेरे साथ जो किया है, वर्बल, सेक्सुअल और फिजिकल एब्यूज उसके लिए वो पब्लिकली माफी मांगें। आगे सोमी अली ने कहा कि वो चाहती हैं कि सलमान खान उनके शो को फिर से चालू कराएं।

सलमान खान खुद को आएने में देखें : सोमी अली

पढ़ें :- 200 Crore Money Laundering Case: कोर्ट ने ED को दिया तगड़ा झटका, जैकलीन को विदेश यात्रा की इजाजत

इस वीडियो में सोमी अली (Somy Ali )  ने आगे कहा कि सलमान खान खुद को आएने में देखें और खुद से सवाल करें कि वो कैसे कह सकते हैं कि उन्होंने कभी भी मुझे एब्यूज नहीं किया है। आप खुद के साथ कैसे रह सकते हैं ये जानते हुए भी कि किया है और उस चीज से इनकार करते रहते हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...