1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sanjeeda ने बिकनी पहन लगाई पानी में आग, HOT अवतार देख फैंस हुए दीवाने

Sanjeeda ने बिकनी पहन लगाई पानी में आग, HOT अवतार देख फैंस हुए दीवाने

संजीदा शेख टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। साथ ही वो पंजाबी फिल्में और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। संजीदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं जहां वो अपनी बोल्ड तस्वीरें प्रशंसकों के लिए शेयर करती रहती रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: संजीदा शेख टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। साथ ही वो पंजाबी फिल्में और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। संजीदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं जहां वो अपनी बोल्ड तस्वीरें प्रशंसकों के लिए शेयर करती रहती रहती हैं। चलिए नजर डालते हैं उनकी कुछ तस्वीरों पर…

पढ़ें :- Sara Ali khan Bikini Pic: मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी खोटी

ब्लैक बिकिनी में संजीदा पानी में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में ग्रीन कलर का हार्ट बनाया है। संजीदा की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- ‘सिजलिंग ब्यूटी’। एक अन्य ने लिखा- ‘जस्ट Wow’. एक फैन ने कहा- ‘स्टनिंग।

संजीदा का जन्म कुवैत में हुआ है। बॉलीवुड में उन्होंने साल 2005 में टीवी शो ‘क्या होगा निम्मो का’ से डेब्यू किया था। पहले सीरियल से ही संजीदा घर-घर में निम्मो के नाम से मशहूर हो गईं। संजीदा के मुख्य सीरियल में ‘एक हसीना थी’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘कुंडली भाग्य’, ‘नागिन 3’ और ‘कुमकुम भाग्य’ है।

संजीदा कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं। ‘नच बलिए 3’ में उनकी जोड़ी आमिर अली के साथ थी। अपने डांस से दोनों शो की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे। एक अन्य डांस रियलिटी शो ‘जरा नचके दिखा 2’ की विजेता भी संजीदा शेख थीं। वो ‘बिग बॉस’ सीजन 6 में बतौर मेहमान पहुंची थीं। संजीदा शेख ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आमिर अली से साल 2012 में शादी की। 2019 में सरोगेसी के जरिए उनकी एक बेटी आयरा हुई।


रिपोर्ट के मुताबिक आयरा के जन्म के कुछ समय बाद संजीदा और आमिर अलग हो गए। हालांकि उनके रिश्ते अभी भी अच्छे हैं और सोशल मीडिया पर एक दूसरे को कमेंट करते रहते हैं। आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ की तस्वीरें शेयर की थीं लेकिन उन तस्वीरों में संजीदा कहीं नहीं दिखीं। हालांकि कपल ने कभी भी अपने अलग होने पर बात नहीं की है।

पढ़ें :- आखिर बिकनी पहनने से क्यों कतराती है मृणाल ठाकुर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...