HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Sanju Samson News : दूसरे वनडे में भी संजू सैमसन को मौका नहीं देंगे कप्तान रोहित शर्मा! जानें ये बड़ी वजह

Sanju Samson News : दूसरे वनडे में भी संजू सैमसन को मौका नहीं देंगे कप्तान रोहित शर्मा! जानें ये बड़ी वजह

भारतीय टीम (Indian Team) इस समय वेस्टइंडीज (West Indies) के दौरे पर है, जहां पर मेजबान टीम और भारतीय टीम के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला आज यानि 29 जुलाई को केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन (बारबाडोस) में खेला जाएगा। वहीं, इस सीरीज में भारतीय स्क्वाड में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) का नाम भी शामिल है। हालांकि उन्हें पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला, वहीं, अब दूसरे मैच में भी उनका खेलना मुश्किल ही है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Ind vs WI 2nd ODI : भारतीय टीम (Indian Team) इस समय वेस्टइंडीज (West Indies) के दौरे पर है, जहां पर मेजबान टीम और भारतीय टीम के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला आज यानि 29 जुलाई को केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन (बारबाडोस) में खेला जाएगा। वहीं, इस सीरीज में भारतीय स्क्वाड में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) का नाम भी शामिल है। हालांकि उन्हें पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला, वहीं, अब दूसरे मैच में भी उनका खेलना मुश्किल ही है। 

पढ़ें :- चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगा भारत; ICC से इन दो देशों में मैच शिफ्ट करने की BCCI करेगी मांग

दरअसल, पहले वनडे में भारतीय टीम (Indian Team) ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज (West Indies) को एक लो स्कोरिंग मैच में 5 विकेट से मात दी थी। मैच केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन (बारबाडोस) में ही खेला गया था। दूसरा मैच भी इसी मैदान में खेला जाना है। इस मैदान की पिच को गेंदबाजों के लिए मददगार माना जाता है और यहां पर पहली पारी में औसतन स्कोर 210 रन है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मैच में भी पहले मैच की प्लेइंग इलेवन पर भरोसा जता सकते हैं क्योंकि पिछले मैच में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा बड़ी वजह यह भी है कि रोहित अपने विनिंग कोंबिनेशन के साथ बहुत कम ही बदलाव करते हैं। 

पहले मैच में उम्मीद जतायी जा रही थी कि ईशान किशन (Ishan Kishan) की जगह पर संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है, लेकिन कप्तान ने ईशान किशन पर एक बार फिर भरोसा जताया। वहीं, ईशान भी कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे और भारत की ओर से उन्होंने 52 रनों को पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। ऐसे में उनको टीम से बाहर रखने की कम ही उम्मीद है। माना जा रहा है कि कप्तान दूसरे मैच में भी विनिंग कोंबिनेशन के साथ उतर सकते हैं। 

 

पढ़ें :- ICC Awards 2024 : भारत का डबल धमाका, जसप्रीत बुमराह-स्मृति मंधाना जून महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...