1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shakuntalam New Poster Out: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, 17 फरवरी को होगी रिलीज

Shakuntalam New Poster Out: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, 17 फरवरी को होगी रिलीज

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) द्वारा सुर्खियों में आने वाला पौराणिक नाटक शाकुंतलम दुनिया भर में 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। तेलुगु फिल्म पहले 4 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने वाली थी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shakuntalam New Poster Out: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) द्वारा सुर्खियों में आने वाला पौराणिक नाटक शाकुंतलम दुनिया भर में 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। तेलुगु फिल्म पहले 4 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने वाली थी.

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

लेकिन रिलीज में देरी हुई ताकि दर्शक 3डी प्रारूप में प्रेम कहानी का अनुभव कर सकें। आपको बता दें, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर “शाकुंतलम” की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “देखिए #EpicLoveStory #Shakuntalam 17 फरवरी 2023 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में! 3D में भी।” कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक गुणशेखर (रुद्रमादेवी) द्वारा लिखित और निर्देशित है।

एक मनमौजी कहानी के रूप में प्रस्तुत, शकुंतलम शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे क्रमशः यशोदा स्टार सामंथा और सूफियुम सुजातायम प्रसिद्धि के देव मोहन द्वारा चित्रित किया गया है।

यह फिल्म दिल राजू द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के माध्यम से गुना टीमवर्क्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है और नीलिमा गुना द्वारा निर्मित है।शाकुंतलम हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

पढ़ें :- Wedding Bell: शादी के बंधन में जल्द बंधने वालें हैं वरुण तेज, भाई ने लगाई खबरों पर मोहर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...