1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Sidharth की मौत के इतने दिन बाद रोती बिलखती Shahnaz Gill का वीडियो वायरल, कहा- क्या पता था

Sidharth की मौत के इतने दिन बाद रोती बिलखती Shahnaz Gill का वीडियो वायरल, कहा- क्या पता था

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की रो रो कर हालत खराब हो गई। शहनाज गिल (Shahnaz Gill)  को सिद्धार्थ की मौत का इतना गहरा सदमा लगा।जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हुई थी। बिग बॉस 13 के बाद तो मानो वे लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज का इन दिनो सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की रो रो कर हालत खराब हो गई। शहनाज गिल (Shahnaz Gill)  को सिद्धार्थ की मौत का इतना गहरा सदमा लगा।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हुई थी। बिग बॉस 13 के बाद तो मानो वे लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज का इन दिनो सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वे कहती दिख रही हैं कि ‘मैंने सोचा था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मेरे लाखो करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे। ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे।’ इसके बाद वे गुस्सा करती नजर आती हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...