1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव की आई पहली प्रतिक्रिया, कहा-जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने…

अखिलेश से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव की आई पहली प्रतिक्रिया, कहा-जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने…

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Lok Sabha Seat) पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। "यादव कुनबा" भी इस उपुचनाव में एक होता दिख रहा है। गुरुवार को अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ शिवपाल यादव से मुलााकत करने पहुंचे। इस दौरान आदित्य यादव भी मौजूद रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Lok Sabha Seat) पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। “यादव कुनबा” भी इस उपुचनाव में एक होता दिख रहा है। गुरुवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पत्नी डिंपल यादव (dimple yadav) के साथ शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से मुलााकत करने पहुंचे। इस दौरान आदित्य यादव भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

अखिलेश Akhilesh Yadav)  और शिवपाल (Shivpal Yadav) के बीच आधे घंटे से ज्यादा बातचीत चली। बताया जा रहा है कि इस बातचीत के दौरान दोनों नेताओं के बीच मैनपुरी उपचुनाव को लेकर रणनीति बनी। साथ ही ये भी साफ हो गया कि डिंपल यादव (dimple yadav) के चुनाव प्रचार में शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  उतरेंगे। वहीं, अब ​अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की तस्वीर को शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  ने शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने…उस बाग को अब हम सीचेंगे अपने खून पसीने से…।

पढ़ें :- भूकंप की मार झेल रहे तुर्की को भारत ने भेजी राहत-सामग्री, अब तक करीब 4 हजार लोगों की हुई मौत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...