1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Sidharth Shukla ने 17 साल पहले जीता था World Best Model Title, थ्रोबैक तस्वीरें हो रही वायरल

Sidharth Shukla ने 17 साल पहले जीता था World Best Model Title, थ्रोबैक तस्वीरें हो रही वायरल

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन आज भी एक्टर अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस उनकी उपलब्धियों को शेयर कर उन्हें याद करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन आज भी एक्टर अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस उनकी उपलब्धियों को शेयर कर उन्हें याद करते हैं।

पढ़ें :- Casting Couch को लेकर Nayantara ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे इसका सामना करना पड़ा था

आपको बता दें, कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को आज वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब (World Best Model Title) अपने नाम किए 17 साल पूरे हो गए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ऐसे पहले भारतीय बने थे, जिन्होंने इस प्रतिष्ठित उपलब्धी को हासिल किया था। इस मौके को सिद्धार्थ के फैंस ने बखूबी सेलिब्रेट किया।

17 साल पहले आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला वर्ल्ड बेस्ट मॉडल बने थे। इस मौके पर फैंस सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं और ट्विटर पर हैशटैग 17 ईयर्स ऑफ सिड विनिंग डब्ल्यूबीएम टाइटल ट्रेंड कर रहा है।

पढ़ें :- रणवीर-आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस दिन होगी सिनेमाघर में होगा रिलीज

इसके साथ ही एक फैन ने तो इस मॉडिलंग कॉन्टेस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के वो जवाब भी शेयर किए हैं, जिनके कारण एक्टर को यह कॉन्टेस्ट जीतने में मदद मिली थी। इस मॉडलिंग कॉन्टेस्ट के पैनल में जूही चावला भी जज के तौर पर शामिल हुई थीं।

इस दौरान जूही ने एक्टर से सवाल किया था कि आपके हिसाब से सुंदरता क्या है? जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था, “खूबसूरती इ्ंसान के अंदर होती है और यह व्यक्ति के भौतिक गुणों से परे होती है।”

पढ़ें :- डेटिंग रूमर्स के बीच Rashmika ने कर दिया अपने फैन को प्रपोज़, वायरल हुआ वीडियो

बताते चलें कि वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब जीतने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने एशिया, लेटिन अमेरिका और यूरोप के करीब 40 मॉडल को हराया था और इस खिताब को जीतकर देश का नाम दुनियाभर में मशहूर किया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...