1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Musewala murder case: दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानिए कौन है सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड?

Sidhu Musewala murder case: दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानिए कौन है सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड?

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने प्रेसवार्ता करके हत्याकांड के मास्टरमाइंड का नाम बनाया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी धालीवाल ने प्रेसवार्ता करके बताया है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई है जोकि दिल्ली की जेल में बंद है और पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Musewala murder case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने प्रेसवार्ता करके हत्याकांड के मास्टरमाइंड का नाम बनाया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी धालीवाल ने प्रेसवार्ता करके बताया है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई है जोकि दिल्ली की जेल में बंद है और पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- Maharashtra CM Eknath Shinde: सीएम बनते ही एकनाथ शिंदे ने बदली ट्विटर पर तस्वीर, जानिए कारण

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुणे की ग्रामीण पुलिस ने मुख्य शूटर के करीबी महाकाल को गिरफ्तार किया है और उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को महाकाल की 14 दिन की हिरासत मिली है। पुलिस का मानना है कि हत्याकांड में कम से कम पांच लोग शामिल थे।

 

 

पढ़ें :- PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...