HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीतापुर बीएसए ने पांच अध्यापकों सहित 11 अनुदेशकों को बर्खास्‍तगी का थमाया नोटिस, जानें पूरा मामला

सीतापुर बीएसए ने पांच अध्यापकों सहित 11 अनुदेशकों को बर्खास्‍तगी का थमाया नोटिस, जानें पूरा मामला

यूपी (UP) के सीतापुर जिले (Sitapur District) में काफी लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे पांच अध्यापकों सहित 11 अनुदेशकों पर बीएसए (BSA) ने कार्रवाई की है। जिसमें बीएसए (BSA) ने पांचों अध्यापकों को बर्खास्त करने की कार्रवाई को लेकर नोटिस जारी किया है। इसी प्रकार बीएसए (BSA) ने 11 अनुदेशकों को भी नोटिस जारी किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सीतापुर। यूपी (UP) के सीतापुर जिले (Sitapur District) में काफी लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे पांच अध्यापकों सहित 11 अनुदेशकों पर बीएसए (BSA) ने कार्रवाई की है। जिसमें बीएसए (BSA) ने पांचों अध्यापकों को बर्खास्त करने की कार्रवाई को लेकर नोटिस जारी किया है। इसी प्रकार बीएसए (BSA) ने 11 अनुदेशकों को भी नोटिस जारी किया है।

पढ़ें :- बिजली मीटर की जांच व बकाया बिल के नाम पर किसी उपभोक्ता का उत्पीड़न न किया जाए: सीएम योगी

यह सभी अनुदेश अपना शिक्षण कार्य छोड़कर विद्यालय से लगातार अनुपस्थित चल रहे हैं। बताते चलें कि विद्यालय से अनुपस्थित चल रहे पांच अध्यापकों में से तीन के खिलाफ बीएसए (BSA) द्वारा निलंबन की कार्रवाई पहले ही की जा चुकी है। बीएसए कार्यालय (BSA Office) द्वारा जारी नोटिस के मुताबिक एलिया के प्राथमिक विद्यालय शेखपुरा की सहायक अध्यापिका निधि तिवारी, बिसवां के प्राथमिक विद्यालय बेरिहा की प्रधान अध्यापिका मधु वर्मा महोली के कंपोजिट विद्यालय पैलाकीसा की सहायक अध्यापिका इस प्रीत कौर पिसावा के प्राथमिक विद्यालय हरनी किरतपुर की सहायक अध्यापिका पूनम सहित गोंदलामऊ ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय सरवा की प्रधानाध्यापिका बसुधा कुमारी लंबे समय से विद्यालय से अनुपस्थित चल रही है। बीएसए अखिलेश सिंह (BSA Akhilesh Singh) का कहना है कि बेसिक विभाग के तरफ से उनकी अनुपस्थिति को लेकर कई बार इन्हें नोटिस भी जारी किया गया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...