1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. थानेदार की कुर्सी पर बैठकर भाजपा विधायक ने लगाई क्लास, नेता विपक्ष बोले-मुख्यमंत्री को ये हस्तक्षेप पसंद है

थानेदार की कुर्सी पर बैठकर भाजपा विधायक ने लगाई क्लास, नेता विपक्ष बोले-मुख्यमंत्री को ये हस्तक्षेप पसंद है

बिहार (Bihar) में भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में BJP  विधायक थानेदार की कुर्सी पर बैठकर रौब गांठ रहे हैं। यही नहीं उन्होंने दारोगा की भी जमकर क्लास लगा दी है। वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद से विपक्ष ने नीतीश सरकार (Nitish Sarkar) को घेरना शुरू कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार (Bihar) में भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में BJP  विधायक थानेदार की कुर्सी पर बैठकर रौब गांठ रहे हैं। यही नहीं उन्होंने दारोगा की भी जमकर क्लास लगा दी है। वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद से विपक्ष ने नीतीश सरकार (Nitish Sarkar) को घेरना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार (Nitish Sarkar) पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में एनडीए सरकार (NDA government)  नहीं सर्कस चल रहा है। दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो केवटी से भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा का है। वीडियो तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। थानेदार की कुर्सी पर बैठे विधायक स्टेशन डायरी मांग रहे हैं।

इस पर वो कहते हैं कि स्टेशन डायरी मीडियो में दिखाने की चीज नहीं होती है। इस बात पर विधायक स्टाफ को हड़काते नजर आते हैं। वहीं, इस पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने वीडियो शेयर कर नीतीश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Sarkar) को यह हस्तक्षेप पसंद है।

भाजपा विधायक दबंगई से थानेदार की कुर्सी पर बैठकर मुख्यमंत्री के अधीन गृह विभाग के कारनामों, माफियाओं एवं अपराधियों से सांठगांठ का हिस्सा व हिसाब लेने के लिए केस डायरी की मांग करने लगे। बिहार में NDA का सरकार नहीं सर्कस चल रहा है। गौरतलब है कि, दो युवकों की पिटाई से विधायक नाराज थे और इसी को लेकर वो थाने पहुंचे थे। हालांकि, थानाध्यक्ष उनके इन आरोपों से इनकार कर रहे थे।

पढ़ें :- बिहार जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, ऐसे बनाता था जहरीली शराब 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...