HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कड़ाके की ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी, बन गई छह लोगो की मौत की वजह

कड़ाके की ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी, बन गई छह लोगो की मौत की वजह

राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सोने से छह लोगो की मौत का मामला सामने आया है। दिल्ली के इंद्रपूरी थाना और अलीपुर में यह मामला सामने आया है। जहां अलग अलग स्थानों पर छह लोगो की अंगीठी जलाकर सोने की वजह से दम घुट गया और मौत हो गई।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड से बचने के लिए जिन लोगो ने अंगीठी जलाई थी उन्ही लोगो की मौत की वजह बन गई। कमरे में अंगीठी जलाकर सोने से छह लोगो की मौत का मामला सामने आया है। दिल्ली के इंद्रपूरी थाना और अलीपुर में यह मामला सामने आया है। जहां अलग अलग स्थानों पर छह लोगो की अंगीठी जलाकर सोने की वजह से दम घुट गया और मौत हो गई।

पढ़ें :- Chhattisgarh News: कवर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में वाहन गिरने से 18 लोगों की मौत

आस पास रहने वाले लोगो ने पुलिस की सूचना दी

इंद्रापुरी इलाके में दो लोगो की और अलीपुर में चार लोगो की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ठंड से बचने के लिए कमरे में ये लोग अंगीठी जलाकर सो गए थे। सुबह पड़ोसियों ने उनके शव देख होश उड़ गए। आस पास रहने वाले लोगो ने पुलिस की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शुरुआती जांच में दम घुटने की वजह से मौत बताई गई

पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह 6 बजे के करीब उन्हें सूचना दी गई कि चार लोग बेहोश हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंची और घर की खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया। जब पुलिस कमरे के अंदर पहुंची तो चार लोगो की मौत हो चुकी थी। शुरुआती जांच में दम घुटने की वजह से मौत बताई गई।

पढ़ें :- Skin Care Tips: शहद और बेसन को इस तरह से चेहरे पर लगाएं और तुरंत पाएं ग्लो, दूर होगी टैनिंग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...