1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सलमान खान की Ex ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-तू भी होगा ‘Expose’

सलमान खान की Ex ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-तू भी होगा ‘Expose’

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर उन गंभीर आरोप जड़ दिया है, जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से भूचाल आ गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर उन गंभीर आरोप जड़ दिया है, जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से भूचाल आ गया है।

पढ़ें :- ‘बिग बॉस सीजम 16 में सलमान खान के साथ होस्ट करेंगी शहनाज़?

सलमान खान (Salman Khan) के साथ हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। बता दें कि सोमी अली (Somy Ali) ने 90 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, लेकिन फिर दोनों की राहें अलग हो गईं, क्योंकि दोनों खुश नहीं थे। हाल ही में सोमी अली (Somy Ali) ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम (Aishwarya Rai Bachchan) एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में महिलाओं का शोषण करने वाले को खुलेआम धमकी दे डाली।

सोमी अली ने शॉक्गिंग पोस्ट (Somi Ali a shocking post) में जिस तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम लिया है, उसके बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये पोस्ट उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के लिए तो नहीं किया है। क्योंकि, ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान ने कथित तौर पर नशे में ऐश्वर्या के साथ मारपीट की थी।

जानें सोमी अली ने क्या किया पोस्ट?

सोमी अली ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में सलमान खान और भाग्य श्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सीन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीन शॉट के साथ सोमी अली ने लिखा,‘बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा, जिन महिलाओं को तुमने गाली दी है, वो एक दिन सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी, जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।

पढ़ें :- 'किसी का भाई.. किसी की जान, full-fledged रोल में लौटेंगे सलमान

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

सोमी अली की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

#MeToo आंदोलन पर भी की थी बात

साल 2018 में #MeToo आंदोलन के दौरान सोमी ने पीड़ित महिलाओं का समर्थन किया था और अपनी यौन शोषण की कहानी भी साझा की थी।

जानें कौन है हार्वी वीन्सटीन?

पढ़ें :- Salman Khan के दीवाने पर दीवानगी पड़ी भारी, शर्टलेस होकर रेलवे ट्रैक पर गाया ' तेरे नाम..', केस दर्ज

हार्वी वीन्सटीन (harvey weinstein) हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। हार्वी पर कई महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने, यौन शोषण करने और धमकाने के आरोप लगाए थे। इनमें केट ब्लैंकेट, लीजा कैंपबेल, एवा ग्रीन, एंजिलिना जोली जैसी मशहूर एक्ट्रेस शामिल थीं। उन्हें उनके बुरे कामों को लेकर कोर्ट ने 23 साल कैद की सजा सुनाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...