1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पिता के निधन से बेटे अंकुश को लगा गहरा सदमा, इस अफवाह को लेकर कहा- जीवन भर सेवा करूंगा …

पिता के निधन से बेटे अंकुश को लगा गहरा सदमा, इस अफवाह को लेकर कहा- जीवन भर सेवा करूंगा …

टीवी शो 'स्वाभिमान' और ब्लॉकबस्टर हिट '3 इडियट्स' में अपने काम के लिए जाने जाने वाले   एक्टर अरुण बाली (Arun Bali) का शुक्रवार सुबह मुंबई में उनके आवास पर निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arun Bali passes away: टीवी शो ‘स्वाभिमान’ और ब्लॉकबस्टर हिट ‘3 इडियट्स’ में अपने काम के लिए जाने जाने वाले   एक्टर अरुण बाली (Arun Bali) का शुक्रवार सुबह मुंबई में उनके आवास पर निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे।

पढ़ें :- Arun Bali Passes Away: GoodBye फिल्म करके दुनिया को कह गए अलविदा, आज ही रिलीज हुई फिल्म

आपको बता दें, बाली के बेटे अंकुश ने कहा कि उसके पिता मायस्थेनिया ग्रेविस (myasthenia gravis) से पीड़ित थे, जो नसों और मांसपेशियों के बीच संचार विफलता के कारण एक ऑटोइम्यून बीमारी (autoimmune disease) थी, जिसके लिए उन्हें इस साल की शुरुआत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अंकुश ने कहा कि उनके पिता इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे थे लेकिन सुबह करीब 4.30 बजे उनका निधन हो गया। “मेरे पिता ने हमें छोड़ दिया। वह मायस्थेनिया ग्रेविस से पीड़ित था। दो-तीन दिनों के लिए उसका मिजाज था। उसने कार्यवाहक से कहा कि वह वॉशरूम जाना चाहता है और बाहर आने के बाद उसने उससे कहा कि वह बैठना चाहता है और उसे कभी नहीं मिला ऊपर. ”

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, फेमस एक्टर ने 79 साल में दुनिया को कहा अलविदा

उन्होंने पीटीआई को बताया बाली ने अपने अभिनय की शुरुआत प्रसिद्ध फिल्म निर्माता लेखी टंडन के टीवी शो ‘दूसरा केवल’ से सुपरस्टार शाहरुख खान के चाचा के रूप में की और पीरियड ड्रामा ‘चाणक्य’, ‘स्वाभिमान’, ‘देस में निकला होगा चंद’ जैसे टीवी शो में काम किया। ‘कुमकुम’, ‘एक प्यारा सा बंधन’ और ‘पीओडब्ल्यू’। – बंदी युद्ध के’।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...