1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं आप लोगों के सामने सब कुछ आ जाएगा, वोट डालने के बाद बोले शिवपाल यादव

जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं आप लोगों के सामने सब कुछ आ जाएगा, वोट डालने के बाद बोले शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश विधान परिषद (UP MLC Election 2022) की 27 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। ​प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव और उनके बेटे आदित्य यादव ने भी इसी क्रम में वोटिंग की। इटावा के जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल यादव ने अपने बेटे आदित्य यादव के साथ मतदान किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP MLC Election 2022: उत्तर प्रदेश विधान परिषद (UP MLC Election 2022) की 27 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। ​प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव और उनके बेटे आदित्य यादव ने भी इसी क्रम में वोटिंग की। इटावा के जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने अपने बेटे आदित्य यादव के साथ मतदान किया।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?

इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव में मतदान गुप्त तरीके से होता है इसलिए उनका भी मतदान गुप्त है। जिसको वोट दिया है वह चुनाव जीतेगा। वहीं, समाजवादी पार्टी ने चुनाव में भेदभाव का आरोप लगाया है। इसको लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि मुझे तो कहीं भी नहीं दिख रहा है कि मतदान में भेदभाव हो रहा है। साथ ही कहा कि, जल्द ही अच्छे दिन आने वाले हैं आप लोगों के सामने सब कुछ आ जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले रामगोपाल यादव ने कहा था कि अगर इसमें निष्पक्ष वोटिंग हो जाएगी तो समाजवादी पार्टी सभी सीटों से विजय प्राप्त करेगी। बता दें कि, शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। चुनाव बाद चाचा—भतीजे में एक बार फिर से दरार पड़ गयी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...