1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुर्कानशीं युवती की पीठ पर सपा कार्यकर्ता ने चिपकाया स्टीकर

बुर्कानशीं युवती की पीठ पर सपा कार्यकर्ता ने चिपकाया स्टीकर

विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अलग अलग मामलें सामने आ रहें है। ऐसे में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता राह चलती एक मुस्लिम युवती की पीठ पर सपा का स्टीकर चिपकाते दिखाया जा रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022:  विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अलग अलग मामले सामने आ रहे है। ऐसे में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता राह चलती एक मुस्लिम युवती की पीठ पर सपा का स्टीकर चिपकाते दिखाया जा रहा है। जिसका वीडियो भाजपा के यूपी प्रभारी अनुराग ठाकुर ने बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

वीडियो ट्वीट करते हुए अनुराग ठाकुर ने लिखा कि ‘यही है लाल टोपी के काले कारनामे..। एक राह चलती महिला के साथ सपा नेता की बदसलूकी देखिए… जहां भरे हों ऐसे मनचले…यूपी क्यों उनके साथ चले…।’

बता दें कि युवती को कुछ देर बाद जब अहसास होता है कि उसकी पीठ पर स्टीकर चिपका है तो उसने स्टीकर को हटवाया। वीडियों में लाल टोपी लगाए एक कार्यकर्ता की बात का दूसरा समर्थन करते हुए दिख रहा है और कह रहा है कि…बहुत बढ़िया बहुत बढ़िया…बच्चा बच्चा कंफर्म हो जाना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...