HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Sultanpur News : सुल्तानपुर जेल में बंद बाहुबली सोनू सिंह से मिले सपा सांसद रामभुआल निषाद, चुनाव में मदद के लिए व्यक्त किया आभार

Sultanpur News : सुल्तानपुर जेल में बंद बाहुबली सोनू सिंह से मिले सपा सांसद रामभुआल निषाद, चुनाव में मदद के लिए व्यक्त किया आभार

जेल में इसौली के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह (Bahubali leader Chandrabhadra Singh alias Sonu Singh) से मुलाकात की और लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मदद के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सुल्तानपुर। यूपी (UP) के सुल्तानपुर जिले (Sultanpur District) से नवनिर्वाचित सपा सांसद रामभुआल निषाद (SP MP Rambhual Nishad) मंगलवार को जिला जेल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जेल में इसौली के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह (Bahubali leader Chandrabhadra Singh alias Sonu Singh) से मुलाकात की और लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मदद के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

पढ़ें :- भाजपा विधायक का वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा-2027 के चुनाव हारने की ही नहीं है, बल्कि...

गौरतलब हो कि पीड़ित की जबरन दीवार गिराने और घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने सोनू सिंह को डेढ़ वर्ष की सजा सुनाई है। दरअसल, सुल्तानपुर में लोकसभा चुनाव पिछले 25 मई को संपन्न हुआ था। चुनाव के चंद रोज पहले ही पूर्व विधायक सोनू सिंह ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामन थाम लिया था और सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद (SP MP Rambhual Nishad) के चुनाव में मदद की थी। इस चुनाव में रामभुआल निषाद  (Rambhual Nishad) को जीत हासिल हुई थी। काउंटिंग के दिन (चार जून) सोनू सिंह अमहट स्थित नवीन मंडी स्थल पहुंचे थे और रामभुआल निषाद  (Rambhual Nishad) को जीत की बधाई दी थी। जिसके बाद धनपतगंज थाने में दर्ज एक मुकदमे में एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) ने सुनवाई करते हुए 10 जून को सोनू सिंह को डेढ़ वर्ष की सजा और 23 हजार एक सौ रूपये अर्थदंड का आदेश सुनाते हुए जेल भेज दिया था।

लिहाजा, आज करीब आधा दर्ज गाड़ियों और 25-30 लोगों के साथ सपा सांसद रामभुआल निषाद (SP MP Rambhual Nishad) जिला जेल पहुंचे और पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह से मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त किया। जेल में मुलाकात के बाद वे बाहर निकले लेकिन मीडिया से दूरी बनाए रखी और कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...