1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, ब्रोको निमोनिया के चलते फेमस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, ब्रोको निमोनिया के चलते फेमस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

दिग्गज गायिका सुमित्रा सेन (Sumitra Sen) का 89 साल की उम्र में निधन हो गया है। पिछले लंबे समय से सेन सांस संबंधी परेशानियों से जूझ रही थीं। वे ब्रोको निमोनिया से पीड़ित थीं। कोलकाता में अपने आवास पर गायिका ने अंतिम सांसे लीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Singer Sumitra Sen passed away: दिग्गज गायिका सुमित्रा सेन (Sumitra Sen) का 89 साल की उम्र में निधन हो गया है। पिछले लंबे समय से सेन सांस संबंधी परेशानियों से जूझ रही थीं। वे ब्रोको निमोनिया से पीड़ित थीं। कोलकाता में अपने आवास पर गायिका ने अंतिम सांसे लीं।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

सुमित्रा सेन (Sumitra Sen) की बेटी ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की जानकारी दी। बताते चलें कि बीमारी के चलते 29 दिसंबर को गायिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, तीन दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी (discharge from hospital) भी दे दी गई।

बेटी श्रावणी सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां के निधन की जानकारी शेयर की। उन्होंने कहा कि मां आज सुबह हमें छोड़कर चली गईं। रिपोर्ट के मुताबिक, सेन को पिछले महीने अचानक ठंड लगी, जिसके बाद से उनका स्वास्थ्य बिगड़ना शुरू हो गया। इसके बाद 29 दिसंबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर लगातार बिगड़ते स्वास्थ्य के चलते उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी दे दी गई।

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...