1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Rajput Murder: बहन श्वेता सिंह ने भाई की मौत को लेकर कह दी ये बड़ी बात, हुआ नया खुलासा

Sushant Singh Rajput Murder: बहन श्वेता सिंह ने भाई की मौत को लेकर कह दी ये बड़ी बात, हुआ नया खुलासा

कूपर अस्पताल के मोर्चरी कर्मचारी रूपकुमार शाह ने जब से ये दावा किया है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई है, तब से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sushant Singh Rajput Murder: कूपर अस्पताल के मोर्चरी कर्मचारी रूपकुमार शाह ने जब से ये दावा किया है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड  (Sushant Singh Rajput suicide) नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई है, तब से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

पढ़ें :- डेटिंग रूमर्स के बीच Rashmika ने कर दिया अपने फैन को प्रपोज़, वायरल हुआ वीडियो

लोग इस केस की दोबारा जांच की बात करने लगे हैं। अब इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी रिएक्शन सामने आया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 में अपने फ्लैट पर पंखे से लटकते हुए मिले थे। तब श्वेता ने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए काफी लंबी लड़ाई लड़ी थी। ये लड़ाई अब तक जारी है। अब मोर्चरी कर्मचारी रूपकुमार शाह के दावे के बाद एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

बहन ने लगाई गुहार 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर गुहार लगाई है कि रूपकुमार शाह को सुरक्षा प्रदान की जाए। उन्होंने जो ट्वीट किया है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया गया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा है- अगर इस एविडेंस में एक पर्सेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है उसे बाहर लाएंगे। अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है।

 

 

पढ़ें :- Ritesh Genelia d'souza Marriage Anniversary: पति को बेहद घमंडी समझती थी जेनेलिया, 11 साल तक छुपा कर रखा रिश्ता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...