1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: बीच मैच में ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा कि आ गई सबको धोनी की याद

T20 World Cup: बीच मैच में ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा कि आ गई सबको धोनी की याद

धोनी के सन्यास लेने के बाद भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग कौन करेगा ये एक बड़ा सवाल था। लेकिन इस सवाल के जवाब के रुप में टीम को ऋषभ पंत जैसा युवा और जोश से भरा मे​हनती विकेटकीपर मिला। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऋषभ पंत टीम में नियमित विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। धोनी के सन्यास लेने के बाद भारतीय टीम के लिए विकेटकीपिंग(Vicketkiping) कौन करेगा ये एक बड़ा सवाल था। लेकिन इस सवाल के जवाब के रुप में टीम को ऋषभ पंत जैसा युवा और जोश से भरा मे​हनती विकेटकीपर मिला। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऋषभ पंत टीम में नियमित विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। पंत अक्सर विकेट के पीछे कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे फैन्स उनकी तुलना धोनी से करने लगते हैं। यूएई और ओमान(UAE And Oman) में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भी सोमवार को नामीबिया के खिलाफ पंत ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे फैन्स(fans) धोनी को याद करने लगे। पंत ने यहां नामीबिया की पारी के दौरान धोनी स्टाइल में फील्डिंग की, जिस पर फैन्स ने जमकर कमेंट्स किए। इस वीडियो को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

पढ़ें :- IND Vs NZ: भारत बढ़ा रहा जीत की तरफ एक-एक कदम, विलियम्सन 24 रन बनाकर हुए जडेजा के शिकार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...