1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. साड़ियों के लिए तनीषा मुखर्जी के प्यार की कोई सीमा नहीं…

साड़ियों के लिए तनीषा मुखर्जी के प्यार की कोई सीमा नहीं…

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। अभिनेत्री साड़ियों में भी अपना जलवा बिखरते रहती हैं। अपने परिधान विकल्पों के लिए सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। पर्यावरण के प्रति सचेत अभिनेत्री ने हमें अपनी जीवंत शैली से कई बार प्रभावित किया है, लेकिन वह निश्चित रूप से जानती है कि विभिन्न शैलियों और भारतीय ड्रैपिंग तकनीकों में अद्भुत कैसे दिखना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। अभिनेत्री साड़ियों में भी अपना जलवा बिखरते रहती हैं। अपने परिधान विकल्पों के लिए सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। पर्यावरण के प्रति सचेत अभिनेत्री ने हमें अपनी जीवंत शैली से कई बार प्रभावित किया है, लेकिन वह निश्चित रूप से जानती है कि विभिन्न शैलियों और भारतीय ड्रैपिंग तकनीकों में अद्भुत कैसे दिखना है। वह राज्यों की विविध शैलियों और भारत के ढेर सारे ड्रेप्स के साथ खेलना पसंद करती हैं।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

तनीषा किसी भी तरह की साड़ी को बखूबी से पहन सकती हैं, जिसे वह अपनी भव्य और शालीनता से लिपटी शिफॉन साड़ी के साथ-साथ साधारण बोल्ड साड़ी में भी साबित करती हैं।

वह निश्चित रूप से जानती है कि क्लासिक भारतीय पारंपरिक अवतार में तस्वीर की तरह सुंदर कैसे दिखना है। तनीषा के स्टाइल को हमेशा सराहा गया है और यह उनके आकर्षण को बढ़ाता है। और जब साड़ी की बात आती है, तो यह उनकी खूबी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...