1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में Tarun Khanna निभाएंगे शिव जी का किरदार

‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ में Tarun Khanna निभाएंगे शिव जी का किरदार

स्टार भारत पिछले कुछ महीनों में अत्यधिक मनोरंजक कॉन्टेंट लाकर अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उनका मनोबल बढ़ा रहा है। 'राधाकृष्ण' शो ('Radhakrishna' show) दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में से एक है इसी बीच चैनल एक बिल्कुल नया पौराणिक शो (new mythological show) लाने की पूरी तैयारी में है, जिसका शार्षक है 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की'।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: स्टार भारत पिछले कुछ महीनों में अत्यधिक मनोरंजक कॉन्टेंट लाकर अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उनका मनोबल बढ़ा रहा है। ‘राधाकृष्ण’ शो (‘Radhakrishna’ show) दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में से एक है इसी बीच चैनल एक बिल्कुल नया पौराणिक शो (new mythological show) लाने की पूरी तैयारी में है, जिसका शार्षक है ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’।

पढ़ें :- सेहनूर ने की पवन सिंह की तारीफ, कहा-उनके सात काम करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि

जन्माष्टमी के मौके पर कृष्ण के भक्तों के लिए लॉन्च हुए इसके प्रोमो सॉन्ग ने दर्शकों का मोह लिया है। ऐसा हो भी क्यों नहीं ! क्योंकि इस प्रोमो सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, संगीत की दुनिया में सबसे भावपूर्ण और मधुर आवाज के मालिक, पद्म श्री पुरस्कार विजेता, प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने गाया है।

यह शो बाल कृष्ण की कहानी से दर्शकों को रूबरू करेगा जहां उन्हें उनकी बचपन के दिनों की यात्रा देखने को मिलेगी। महामारी के इस लंबे समय में जहां लोग मंदिरों में नहीं जा पा रहे हैं, ऐसे में उनके लिए इस शो को देखना बहुत सुखदाई होगा।


पौराणिक कहानियों को दर्शाने में माहिर चर्चित सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित इस शो की कास्ट लिस्ट बहुत लम्बी है, जिसमें कई बड़े नाम शामिल हैं। ऐसे में मेकर्स ने कास्ट लिस्ट में एक और नाम जोड़ते हुए अभिनेता तरुण खन्ना को भगवान शिव के किरदार के लिए फाइनल किया है।


आपको बता दें कि तरुण खन्ना ने ईससे पहले भी कई पौराणिक शोज़ में महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं और उन्हें स्टार भारत के ‘राधाकृष्ण’ शो में शिव के अवतार में पहले भी देखा गया है। ऐसे में एक बार फिर वे शिव अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं।


‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ शो में शिव का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित अभिनेता तरुण खन्ना बताते हैं, “मैं अपने आपको बहुत धन्य मानता हूँ कि दर्शक मुझे शिव अवतार में देखना पसंद करते हैं।


यह पहली बार नहीं है जब मैं शिव जी का रोल करने वाला हूं, मैं एक बार फिर स्टार भारत और स्वास्तिक प्रोडक्शन का आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे इस महत्वपूर्ण किरदार के लिए चुना। भगवान कृष्ण का भक्त होने के नाते मैं शिव जी का बहुत कृतज्ञ हूँ कि मैं उनकी सीख संसार तक पंहुचा पा रहा हूँ।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...