1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तान को दूसरी बार हराने के लिए उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन में ये खिलाड़ी होंगे शामिल

पाकिस्तान को दूसरी बार हराने के लिए उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन में ये खिलाड़ी होंगे शामिल

एशिया कप में रविवार यानी कल एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने जा रही है। दूसरी बार एशिया कप में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होने जा रही है। दूसरे मैच को लेकर भारत ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। पाकिस्तान को पहले मुकाबले में 5 विकेट से हराने के बाद टीम इंडिया ने अपनी तैयारी को और ज्यादा धार देने की कोशिश में जुटी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022 India-Pakistan:  एशिया कप में रविवार यानी कल एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने जा रही है। दूसरी बार एशिया कप में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होने जा रही है। दूसरे मैच को लेकर भारत ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। पाकिस्तान को पहले मुकाबले में 5 विकेट से हराने के बाद टीम इंडिया ने अपनी तैयारी को और ज्यादा धार देने की कोशिश में जुटी है।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शादाब खान ने ली जिम्मेदारी, कहीं ये बातें

हालांकि, पाकिस्तान से मुकाबले से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। चोटिल होने के कारण रविंद्र जडेजा को टीम से बाहर जाना पड़ा है। उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल की एंट्री हुई है। वहीं, पाकिस्तान की टीम ने हॉन्गकॉन्ग पर बड़ी जीत हासिल की है और यह टीम पूरी तरह लय में आ चुकी है। ऐसे में भारत के लिए दूसरा मुकाबला जीतना आसान नहीं होगा।

भारतीय टीम बना रही रणनीति
एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत को लेकर फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं। पहले मैच में भारत से हारने के बाद पाकिस्तान भी दूसरे मैच के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि, भारतीय टीम भी दूसरे मैच में भारत को पटखानी देने के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने काफी देर तक चर्चा की। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई थी और जडेजा के बाहर जाने के बाद भारत को बेहतर रणनीति के साथ मैदान पर उतरना होगा।

 

पढ़ें :- Asia Cup Final LIVE : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...