1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. WhatsApp में जल्द जोड़ा जाएगा ये नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

WhatsApp में जल्द जोड़ा जाएगा ये नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये खास सुविधा

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिनो WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी को  लेकर काफी चर्चा हो रही है दरअसल, इस बात को केजर कई लोगो ने काफी विरोध भी जताया। लेकिन इस ऐप की लोगों की आदत सी हो चुकी है। ऐप में उपभोक्ता की सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स दिए जाते हैं।

पढ़ें :- Airtel 5G Plus tariff plan: 249 रुपये का सबसे सस्ता रिचार्ज, चेक करें प्लान की पूरी लिस्ट

आपको बता दें, जल्द ही व्हाट्सऐप में एक नया फीचर देखने को मिलने वाला है, जिसकी सहायता से हमें व्हाट्सऐप पर आ रहे निरंतर मैसेज से निजात मिल सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं ऐप के नए लॉग आउट फीचर की। इस फीचर की लंबे वक़्त से डिमांड थी। वहीं अब ये फीचर जल्द ही उपभोक्ता के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा।

ऐसे करेंगे लॉग आउट

रिपोर्ट्स के अनुसार दरअसल हम WhatsApp पर 24×7 लॉग इन रहते हैं, जिसके कारण हमें व्हाट्सऐप पर मैसेज आते ही रहते हैं। जिससे बचने के दो ही रास्ते थे, या तो फोन का डाटा बंद रखें या फिर ऐप को डिलीट कर दें। लेकिन अब उपभोक्ता व्हाट्सऐप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर पाएंगे और जब चाहें लॉग इन कर सकते है। इससे आपकी पर्सनल लाइफ भी सही रहेगी।

WhatsApp का नया लॉग आउट फीचर WhatsApp मैसेंजर और WhatsApp बिजनेस दोनों ही वर्जन में दिया जाने वाला है। ऐपल और एंड्रॉयड उपभोक्ता दोनों इस फीचर का उपयोग कर सकते है। हालांकि इस फीचर को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि ये ऐप जल्द ही यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

पढ़ें :- Airtel 5G Plus : भारती एयरटेल ने आठ शहरों में लॉन्च की Airtel 5G Plus सेवा , प्लान की शुरुआती कीमत 249 रुपये!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...