1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ताकतवर तो देख लिए अब कमजोर प्रधानमंत्री चाहिए, ओवैसी का PM मोदी पर तंज

ताकतवर तो देख लिए अब कमजोर प्रधानमंत्री चाहिए, ओवैसी का PM मोदी पर तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कमजोर प्रधानमंत्री और खिचड़ी सरकार चाहते हैं। दरअसल, ओवैसी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियां को लेकर ओवैसी गुजरात पहुंचे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कमजोर प्रधानमंत्री और खिचड़ी सरकार चाहते हैं। दरअसल, ओवैसी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियां को लेकर ओवैसी गुजरात पहुंचे थे।

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

इस दौरान उन्होंने कहा कि,  देश को कमजोर प्रधानमंत्री और खिचड़ी सरकार की जरूरत है। साथ ही कहा कि, उन्होंने आम आदमी पार्टी और भाजपा को एक जैसा बताया। ओवैसी ने कहा कि, चीन हमारी जमीन पर बैठा है तो प्रधानमंत्री जवाब नहीं देते।

साथ ही उद्योगपतियों के कर्ज माफ करने के सवाल पूछे जाने पर कहते हैं कि सिस्टम मुझे काम नहीं करने देता। ओवैसी ने कहा कि, पंडित नेहरू के बाद सबसे PM मोदी सबसे पॉवरफुल हैं, जिनके पास 300 से ज्यादा सांसद हैं।

इसलिए मेरा मानना है कि देश में कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है। ताकतवर तो देख लिए, अब कमजोर चाहिए, ताकि वह कमजोरों की मदद कर सके। ताकतवर ताकतवर की मदद कर रहा है। वह कमजोर को तो देख ही नहीं रहा। मैं चाहता हूं देश में खिचड़ी सरकार बने क्योकिं गुजरात, हैदराबाद और उत्तर प्रदेश की खिचड़ी मुख़्तलिफ़ होती है।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी दल केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। विपक्ष के नेता लगातार 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने की बात कर रहे हैं। इसी क्रम में ओवैसी भी अपना दम दिखाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। दरअसल, गुजरात में विधानसभा चुनाव भी करीब है और इसको लेकर सभी तैयारियां में जुटे हुए हैं।

पढ़ें :- 5G Service Launch: अब मिलेगी और ज्यादा तेज इंटरनेट सेवाएं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉन्च की 5G सर्विस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...