1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. टीवी एक्ट्रेस गौहर खान के पिता का लंबी बीमारी के चलते हुआ निधन

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान के पिता का लंबी बीमारी के चलते हुआ निधन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा गौहर खान के पिता का निधन हो गया है। बीते कल ही वह अस्पताल में एडमिट हुए थे और अब उनका इंतकाल हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक वह काफी लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते

आप सभी को पता ही होगा कि गौहर खान ने बीते दिनों ही अस्पताल से इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता की हालत की जानकारी दी थी। उन्होंने स्टोरी के माध्यम से अपने फैंस से अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए भी कहा था। हाल ही में गौहर खान की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौहर खान के पिता की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी गौहर के पापा…. इन्हें मैं बहुत प्यार करती थी। इन्होंने अपनी जिंदगी इज्जत के साथ जी और हमेशा उसके लिए जाने-जाते रहेंगे। भगवान गौहर और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने की हिम्मत दें।’

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि गौहर खान ने कुछ दिनों पहले ही जैद दरबार के साथ शादी रचाई है। दोनों ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया और उसके बाद निकाह कर लिया। वैसे जैद और गौहर के फैंस भी दोनों की शादी से बड़े खुश हुए थे। फिलहाल अदाकारा के पिता की मृत्यु ने सबको हैरान कर दिया है। अब सभी गौहर खान को भावुक ना होने के लिए कह रहे हैं। वैसे आपको पता हो तो गौहर की शादी के मौके पर उनके पिता काफी खुश थे और उन्होंने गौहर खान को आशीर्वाद भी दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...