1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Udaipur Murder :  Urfi Javed बोलीं – ‘अल्लाह ने जान से मारने के लिए नहीं कहा है’, चरमवाद मात्र विध्वंस ही लाएगा

Udaipur Murder :  Urfi Javed बोलीं – ‘अल्लाह ने जान से मारने के लिए नहीं कहा है’, चरमवाद मात्र विध्वंस ही लाएगा

Udaipur Murder : उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने उदयपुर नृशंस हत्याकांड पर अपना मत रखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहली तस्वीर में वह पूछ रही है कि'हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने उनके नाम पर हमें नफरत फैलाने या मारने के लिए नहीं कहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Udaipur Murder : उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने उदयपुर नृशंस हत्याकांड पर अपना मत रखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहली तस्वीर में वह पूछ रही है कि’हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने उनके नाम पर हमें नफरत फैलाने या मारने के लिए नहीं कहा है।

पढ़ें :- Urfi Javed ने पहनी ना के बराबर कपड़ों वाली ड्रेस, New Look में देख फैन्स हुए हैरान

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने कहा कि ‘मुझे इसके बाद काफी नफरत भरे मैसेज मिलने वाले है’। उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने दूसरी पोस्ट में लिखा है कि ‘लोग धर्म के नाम पर एक-दूसरे से नफरत कर रहे हैं और एक-दूसरे को मार रहे हैं। यह क्या है?

उन्होंने कहा कि हम शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, दुष्कर्म के लिए कठोर सजा, जीडीपी जैसी बातों के बारे में क्यों नहीं बात कर रहे हैं? धर्म इसलिए बनाए गए थे कि लोगों के पास मॉरल और एथिकल सेंस हो लेकिन आज के समय आपका धर्म इसे आप से छीन रहा है।

पढ़ें :- Raju Srivastava के बाद इस एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, देर रात हुई भर्ती

आदमी द्वारा बनाए गए किसी भी विश्वास में चाहे वह धर्म ही क्यों ना हो किसी भी प्रकार का चरमवाद मात्र विध्वंस ही लाएगा। अभी भी देर नहीं हुई है। अपनी आंखें खोलिए। मुझे पता है कि मुझे इसके बाद काफी नफरत भरे मैसेज मिलने वाले है, लेकिन मैं आप लोगों के जैसी नफरती नहीं हूं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में भी काम किया है। उर्फी जावेद अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। वह अपनी ड्रेस अक्सर खुद तैयार करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...