1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. UK PM Boris Johnson : पीएम बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन में पार्टी में शामिल होने पर मांगी माफी, लटक रही इस्तीफे की तलवार

UK PM Boris Johnson : पीएम बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन में पार्टी में शामिल होने पर मांगी माफी, लटक रही इस्तीफे की तलवार

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पर लॉकडाउन के दौरान पार्टी में शामिल होने का मामला तूल पकड़ रहा है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने बुधवार को अपने डाउनिंग स्ट्रीट गार्डन में आयोजित एक लॉकडाउन पार्टी में भाग लेने के लिए माफी मांगी है। पीएम बोरिस जॉनसन पर लगातार इस्तीफा देने का दबाव बढ़ता रहा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

UK PM Boris Johnson : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पर लॉकडाउन के दौरान पार्टी में शामिल होने का मामला तूल पकड़ रहा है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने बुधवार को अपने डाउनिंग स्ट्रीट गार्डन में आयोजित एक लॉकडाउन पार्टी में भाग लेने के लिए माफी मांगी है। पीएम बोरिस जॉनसन पर लगातार इस्तीफा देने का दबाव बढ़ता रहा है। विपक्षी नेता ने उन्हें “बिना शर्म का आदमी” कहा। जॉनसन ने हाउस ऑफ कॉमन्स में सवालों के एक जवाब में कहा, मैं दिल से माफी मांगता हूं।” विपक्षी सांसद पीएम जॉनसन के इस्तीफे का मांग कर रहे है।

पढ़ें :- अब पाकिस्तान की इमरान सरकार को आम आदमी पार्टी देगी चुनौती, रिटायर्ड मेजर जनरल ने किया ऐलान

साल 2020 में जब दुनिया में कोरोना महामारी का कहर तेज था तो सबसे ज्यादा तबाही यानी कोरोना से मौतें अमेरिका (US) और यूरोप के देशों में हुईं। यानी जब कोरोना के पहले लॉकडाउन में पूरी दुनिया के लोग घरों में कैद थे, तब वहां के प्रधानमंत्री अपने सरकारी बंगले पर पार्टी कर रहे थे।

पीएम जॉनसन अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर पहली बार माना कि वह पार्टी में शामिल हुए थे। जॉनसन ने कहा कि उन्हें लगता था कि यह आयोजन उनके कामकाज से संबंधित आयोजनों के दायरे में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...