1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना संक्रमित, बीजेपी सांसद ने की पंचायत चुनाव टालने की मांग

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना संक्रमित, बीजेपी सांसद ने की पंचायत चुनाव टालने की मांग

उत्तर प्रदेश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। सीएम दफ्तार के साथ ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 18 हजार से ज्यादा मामले आए हैं, जो अभी तक सबसे बड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Up Cabinet Minister Ashutosh Tandon Also Corona Infected Bjp Mp Demands To Postpone Panchayat Elections

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। सीएम दफ्तार के साथ ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 18 हजार से ज्यादा मामले आए हैं, जो अभी तक सबसे बड़ा है।

पढ़ें :- खुशखबरी : देश में अब मुफ्त टीकाकरण, Co-Win पर पंजीकरण की अनिवार्य खत्म,न करें देर

उधर, उधर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भाजपा सांसद कौशल किशोर ने चुनाव आयोग से पंचायत चुनाव टालने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसीे स्थिति में लोगोां की जान बचानी प्राथमिकता है, जिसके कारण चुनाव का टलना जरूरी है।

सांसद ने राज्य निर्वाचन आयोग से पंचायत चुनाव की तारीख एक महीने बढ़ाने की मांग की है। मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि लखनऊ में कोविड-19 नियंत्रण से बाहर है। श्मशान घाटों पर लाशों के ढेर लगे हैं। चुनाव जरूरी नहीं है लोगों की जान बचाना जरूरी है।

बता दें कि यूपी में सर्वाधिक कोरोना मरीज लखनऊ में पाए जा रहे हैं। इससे पहले योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी लखनऊ में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता जताई थी और अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य को पत्र लिखा था।

 

पढ़ें :- योगी सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है इमाकुलेट कॉन्वेट कनसप्शन स्कूल, अभिभावक परेशान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X