1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed का हुआ बुरा हाल, नो-मेकअप लुक शेयर ब्यान किया दर्द

Urfi Javed का हुआ बुरा हाल, नो-मेकअप लुक शेयर ब्यान किया दर्द

अपने फैशन सेंस की वजह से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को बुरी तरह से चौंका दिया है। इन तस्वीरों में अदाकारा का चेहरा बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Urfi Javed Pic: अपने फैशन सेंस की वजह से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को बुरी तरह से चौंका दिया है। इन तस्वीरों में अदाकारा का चेहरा बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहा है।

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

सामने आईं अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed)  की इन तस्वीरों में उनकी आंखें काफी सूजी हुई लग रही हैं। जिन्हें देखकर लगता है कि किसी ने अदाकारा को बुरी तरह से मारा हो। मगर इन तस्वीरों को शेयर करते ही अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने साफ कर दिया है कि उन्हें किसी ने मारा नहीं है।

बल्कि ये हाल उनका डार्क सर्कल्स (Dark Circles) की वजह से हुआ है। अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों के दिलों पर छुरियां चला देने वाली अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नो-मेकअप लुक देख हर कोई हैरान हो गया है।

अदाकारा उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि उनका ये हाल डार्क सर्कल्स की क्रीम लगाने की वजह से हुआ है। एक तस्वीर शेयर कर अदाकारा ने पहले कैप्शन देते हुए लिखा, ‘तो मैंने ये कल मेकअप से छुपा लिया था। थोड़ा गर्व है खुद पर। नहीं, किसी ने मुझे मारा नहीं है। मुझे अंडर आई फिलर्स की वजह से ये चोट लगी है।’

पढ़ें :- ये रियल कपल जल्द पर्दे पर करते नजर आयेंगे रोमांस, खुद किया बड़ा खुलासा

 

इतना ही नहीं, इसके बाद अपना एक और वीडियो इंस्टास्टोरी पर शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को आगाह किया कि अंडर आई क्रीम जैसी कोई क्रीम नहीं होती है। ये सब एक छलावा है। इसके लिए या तो शायद सर्जरी होती होगी या कुछ और मगर अंडर आई क्रीम जैसी कोई चीज नहीं होती। अदाकारा की ये तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...