1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मुझसे जलता था, एक नंबर का झूठा और कैरेक्टरलेस आदमी है शाहिद आफरीदी, जानें किसने लगाया पाक क्रिकेटर पर आरोप

मुझसे जलता था, एक नंबर का झूठा और कैरेक्टरलेस आदमी है शाहिद आफरीदी, जानें किसने लगाया पाक क्रिकेटर पर आरोप

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कोनरिया ने हमवतन खिलाड़ी शाहिद आफरीदी पर बड़ा आरोप लगाया है। कनेरिया ने अफरीदी को झूठा, मक्कार और कैरेक्टरलेस आदमी बताया और साथ ही कहा कि वह टीम में बाकी खिलाड़ियों को उनके खिलाफ भड़काने का काम करता था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कोनरिया ने हमवतन खिलाड़ी शाहिद आफरीदी पर बड़ा आरोप लगाया है। कनेरिया ने अफरीदी को झूठा, मक्कार और कैरेक्टरलेस आदमी बताया और साथ ही कहा कि वह टीम में बाकी खिलाड़ियों को उनके खिलाफ भड़काने का काम करता था। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे शाहिद अफरीदी ने कई बार नीचा दिखाने की कोशिश की है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

हम दोनों स्पिनर के तौर पर खेलते थे, वह नहीं चाहता था कि मैं लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेलूं। वह नहीं चाहता था कि मैं टीम में रहूं। वह झूठा और मक्कार आदमी था क्योंकि वह कैरेक्टरलेस है। हालांकि मेरा फोकस सिर्फ क्रिकेट खेलने पर था तो मैं इस तरह की हरकतों को इग्नोर करता था। शाहिद बाकी खिलाड़ियों को मेरे खिलाफ भड़काता था।

मुझे लगता है कि वह मुझसे जलता था, मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं पाकिस्तान के लिए खेल पाया।’बता दें कि कनेरिया को 2012 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन किया गया था। कनेरिया ने पाकिस्तान की ओर से 2000 से 2010 के बीच 61 टेस्ट और 18 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...