1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: 7 साल स्कूल बंद के बलिदान के लिए बच्चे तैयार, 2 बच्चों ने दी पीएम मोदी को सलाह

VIDEO: 7 साल स्कूल बंद के बलिदान के लिए बच्चे तैयार, 2 बच्चों ने दी पीएम मोदी को सलाह

वीडियो में दो बच्चे ये कहते नजर आ रहें हैं कि मोदी जी, कोरोना से बचने के लिए 7 साल भी अगर स्कूल बंद करना पड़े तो हम ये बलिदान देने के लिए तैयार हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो देश भर में खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना के चलते सरकार का कहना है कि स्थिति जब पूर्णतः सुधरती हुई दिखेगी उन्हीं हालातों में स्कूल और कॉलेजों को खोला जाएगा। इसी कड़ी में इन दिनों एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो बच्चे ये कहते नजर आ रहें हैं कि मोदी जी, कोरोना से बचने के लिए 7 साल भी अगर स्कूल बंद करना पड़े तो हम ये बलिदान देने के लिए तैयार हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो देश भर में खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

पढ़ें :- करीना कपूर एयरपोर्ट पर हुईं बदसलूकी की शिकार , देखें वायरल वीडियो

15 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काले रंग की टी-शर्ट पहना एक बच्चा कैमरे के सामने आकर कहता है – “अगर कोरोना से लड़ने के लिए हमारी पढ़ाई कुर्बान करनी पड़ जाए, तो मोदी जी हम तैयार हैं।” इसके बाद वहीं खड़े दूसरे छोटे मियां कहते हैं – “अगर सात साल भी स्कूल बंद करना पड़े तो ये बलिदान हम देंगे।”

पढ़ें :- Viral Video: दो बिल्लियों की लड़ाई को डॉगी ने सुलझाया, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

वीडियो इतनी मजेदार है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। दोनों छोटे बच्चों का ये क्यूट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाए हुए है। इस वीडियो को वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तवा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – “कोरोना से हम जंग जीतेंगे जरूर। बच्चा-बच्चा बलिदान के लिए तैयार है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...