HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. टीम इंडिया में वापसी के लिए विजय शंकर ने चुना नया रास्ता

टीम इंडिया में वापसी के लिए विजय शंकर ने चुना नया रास्ता

विजय शंकर ने कहा की ऐसा नहीं था कि मैंने खराब प्रदर्शन किया था। मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन निश्चय ही भारत ए की टीम से ड्रॉप होना और केवल स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में आना मेरे लिए निराशाजनक था।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

विजय शंकर ने कहा की मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था। मेरा बैटिंग क्रम तय नहीं था। मैंने अलग-अलग नंबर पर बैटिंग की आठ या नौ बार मुझे नंबर पांच पर तब भेजा गया, जब जरूरी रन औसत बहुत ही ज्यादा था। मैं जानता हूं कि क्रिकेट में आपको हर स्थिति में बेहतर करने में सक्षम  होना चाहिए। मैंने अलग-अलग नंबर पर बैटिंग की विजय शंकर ने कहा कि मैंने भारत के लिए मिले सीमित मौकों में अच्छा प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड दौरे में आखिरी टी20 सीरीज के  दौरान भी मैंने नंबर-3 और 4 पर अच्छे रन बनाए बता दें कि शंकर ने नंबर तीन पर 27, 43 का स्कोर किया, तो नंबर चार पर 14 रन बनाए थे।

पढ़ें :- बाबर, शाहीन और रिजवान को पीसीबी ने दिया जोरदार झटका; हाथ से गया बंपर कमाई का मौका

विजय शंकर ने कहा कि वह इस बात से निराश थे कि उन्हें पिछले साल लॉकडाउन से पहले भारत ए टीम से भी बाहर कर दिया गया। पिछले साल आईपीएल में मैं तब बैटिंग के लिए उतरा, जब जीत के लिए प्रति ओवर दस या बारह रन की दरकार थी। मैं हर समय गेम में बने रहना चाहता हूं। शंकर ने कहा कि मुझे भारतीय टीम में तब जगह मिली, तब मैंने नंबर-5 पर बेहतर किया.  मैं अपने राज्य टीम तमिलनाडु को छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। जिससे मुझे नंबर-4 या 5 पर बैटिंग मिल सके. देखते हैं कि भविष्य में क्या होता है। उम्मीद है कि तमिलनाडु मुझे इस नंबर पर मौका देगा.  विजय शंकर जूझ रहे हैं। आईपीएल के जरिए खुद के वजूद के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक बार फिर से टम इडिया में इंट्री की कोशिशों में लगे हैं। इसके लिए वह ‘सेकेंड रूट’ (दूसरा रास्ता) अपनाने पर विचार कर रहे हैं। जरूरतें उनकी बदल गयी हैं. और अब विजय शंकर ने कहा है कि अगर उनकी मंजिल राज्य बदलने से मिलती है, तो वह तमिलनाडु का साथ भी छोड़ देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...