1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli News: टी20 इंटरनेशनल से अस्थाई रूप ब्रेक लेने की तैयारी में कोहली, श्रीलंका के खिलाफ नहीं आयेंगे नजर!

Virat Kohli News: टी20 इंटरनेशनल से अस्थाई रूप ब्रेक लेने की तैयारी में कोहली, श्रीलंका के खिलाफ नहीं आयेंगे नजर!

भारत और श्रीलंका के बीच नए साल में टी20 सीरीज और वनडे सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। तीन जनवरी से टी20 सीरीज की शुरूआत होने वाली है। इस सीरीज की शुरूआत होने से पहले एक नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से अस्थाई रूप ब्रेक लेने की तैयारी में है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat Kohli News: भारत और श्रीलंका के बीच नए साल में टी20 सीरीज और वनडे सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। तीन जनवरी से टी20 सीरीज की शुरूआत होने वाली है। इस सीरीज की शुरूआत होने से पहले एक नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से अस्थाई रूप ब्रेक लेने की तैयारी में है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि वह आईपीएल 2023 के पहले भारत के लिए क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में खेलेते हुए नजर नहीं आएंगे।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली नहीं खेलेंगे। हालांकि, वनडे सीरीज में विराट कोहली मौजूद रहेंगे। वहीं, रोहित शर्मा की बात करें तो वो वापसी में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वह पूरी तरह से फिट हैं या नहीं इसपर फैसला आने वाले समय में किया जाएगा।

बता दें कि, श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई में, दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में जबकि तीसरा और अंतिम मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। जिसका पहला मुकाबला 10 जनवरी को गुवाहाटी, दूसरे मैच 12 जनवरी को कोलकाता जबकि तीसरा और अंतिम वनडे 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा।

 

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...