1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Oscar: मुस्लिम महिलाओं की अजीबोगरीब परंपरा पर बनी ‘Zibah’ फिल्म ऑस्कर के लिए हुई Qualify

Oscar: मुस्लिम महिलाओं की अजीबोगरीब परंपरा पर बनी ‘Zibah’ फिल्म ऑस्कर के लिए हुई Qualify

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह (Helly Shah) ने हाल ही में अनाउंस किया है कि उनकी फिल्म 'जिबाह' उन 3 भारतीय फिल्मों में से एक है जो ऑस्कर में क्वालिफाई हो गई है। हेली शाह (Helly Shah) की इस फिल्म की लॉस एंजिलिस में थिएटर स्क्रीनिंग की जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हेली शाह (Helly Shah) ने हाल ही में अनाउंस किया है कि उनकी फिल्म ‘जिबाह’ उन 3 भारतीय फिल्मों में से एक है जो ऑस्कर में क्वालिफाई हो गई है। हेली शाह (Helly Shah) की इस फिल्म की लॉस एंजिलिस में थिएटर स्क्रीनिंग की जा रही है।

पढ़ें :- Har Ghar Tiranga Campaign में अनुपम खेर विवेक समेंत कई दिग्गज स्टार हुए शामिल, घर पर फहराया तिरंगा

हेली शाह (Helly Shah) ने इसे लेकर बेहद खुश हैं और फिलहाल सातवें आसमान पर हैं। हेली ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह कितना शानदार महसूस कर रही हैं।

हेली शाह (Helly Shah) नेएक इंटरव्यू  में कहा है, ‘यह अपने आपमें एक तरह का बेंचमार्क है। लॉस एंजिलिस में स्क्रीनिंग होना और ऑस्कर के लिए क्वॉलिफाई होना काफी अच्छा एहसास है। हममें से किसी ने नहीं सोचा था कि हम इस ऊंचाई पर पहुंचेंगे।

पढ़ें :- Health Update: 'गजोधर भैया' की हेल्थ में हुआ सुधार, Shekhar Suman ने बताया पूरा हाल

यह पूरी फिल्म के लिए एक बड़ी बात है।’ उन्होंने कहा है कि अभी काफी आगे जाना है, लेकिन सिर्फ यहां तक पहुंचना ही बड़ी बात है हमारे लिए। हेली ने कहा- 2500 फिल्मों में से चुनी गई उन तीन फिल्मों में से हम हैं और यह बड़ी बात है।

हेली ने यह खुशी फैन्स से शेयर कर अपने पोस्ट में लिखा है, ‘जिबाह की स्क्रीनिंग को लेकर …यह अनाउंस करते हुए काफी खुशी हो रही है कि जिबाह भारत की टॉप 3 शॉर्ट फिल्मों में से एक है, जिसे लॉस एंजेलिस में थिएटर स्क्रीनिंग मिली है और यह ऑस्कर में क्वालिफाई हुई है।’

 

पढ़ें :- फिल्म 'पठान' को बायकॉट करना पड़ा महंगा, सीएम योगी के 'गुरू भाई' देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...