1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 12 दिन में 3 Actresses ने लगाई फांसी, रहस्यमयी हालत में मिली आज फिर एक अभिनेत्री की लाश

12 दिन में 3 Actresses ने लगाई फांसी, रहस्यमयी हालत में मिली आज फिर एक अभिनेत्री की लाश

एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) और मॉडल बिदिशा डे (Model Bidisha Dey) मजूमदार के निधन की खबर से अभी तक फैंस उबर नहीं पाए हैं कि और मॉडल-एक्ट्रेस शुक्रवार (27 मई) की सुबह कोलकाता में मृत पाई गई है। मॉडल के तौर पर काम करने वाली मंजूषा नियोगी की डेड बॉडी रहस्यमयी हालत में पाई गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Manjusha Niyogi committed suicide: एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) और मॉडल बिदिशा डे (Model Bidisha Dey) मजूमदार के निधन की खबर से अभी तक फैंस उबर नहीं पाए हैं कि और मॉडल-एक्ट्रेस शुक्रवार (27 मई) की सुबह कोलकाता में मृत पाई गई है। मॉडल के तौर पर काम करने वाली मंजूषा नियोगी (Manjusha Niyogi) की डेड बॉडी रहस्यमयी हालत में पाई गई है।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

मंजूषा नियोगी अपने के घर पटुली, गरिया में फांसी पर लटकी मिलीं। मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि दोस्त बिदिशा डे (Bidisha Dey) मजूमदार की मौत के बाद वह मानसिक अवसाद (Psychotic Depression) से पीड़ित थी। शुक्रवार की सुबह जब उसके माता-पिता फोन कर रहे थे तो मंजूषा की ओर से कोई जवाब नहीं आया।

बाद में उसका शव बेडरूम (body bedroom) में लटका मिला। मंजूषा के परिवार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह आत्महत्या है या कोई साजिश है। बता दें, मंजूषा कई टीवी शोज में छोटी भूमिकाओं में नजर आ चुकी थीं। एक्ट्रेस ने टीवी शो ‘कांची’ में एक नर्स की भूमिका निभाई थी।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...