1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल ने क्यूं किया श्री राम का मंदिर, CAA-NRC और अनुच्छेद 370 का जिक्र? जानिए

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल ने क्यूं किया श्री राम का मंदिर, CAA-NRC और अनुच्छेद 370 का जिक्र? जानिए

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly elections) से पहले कांग्रेस को वहां पर बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने गंभीर आरोप लगाया है। इसके साथ ही मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly elections) से पहले कांग्रेस को वहां पर बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने गंभीर आरोप लगाया है। इसके साथ ही मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ की है। पटेल ने कहा अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर के निर्माण, CAA-NRC, धारा 370 और GST जैसे मुद्दों का जिक्र किया है। साथ ही इसको लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : नागपुर टेस्ट में बैकफुट पर ऑस्ट्रेलिया, टी-ब्रेक तक स्कोर हुआ 174/8

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के इस जिक्र से स्पष्ट हो गया है कि वो चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि वो आम आदमी पार्टी का गुजरात में प्रमुख चेहरा बन सकते हैं। पार्टी से इस्तीफा देते हुए पटेल (Hardik Patel) ने अपने पत्र में लिखा है कि, यह 21वीं सदी है और भारत विश्व का सबसे युवा देश हैं।

देश के युवा एक सक्षम और मज़बूत नेतृत्व चाहते हैं। पिछले लगभग 3 वर्षों में मैंने यह पाया है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है। जबकि देश के लोगों को विरोध नहीं, एक ऐसा विकल्प चाहिए जो उनके भविष्य के बारे में सोचता हो, देश को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो। अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर हो, CAA-NRC का मुद्दा हो, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना हो अथवा GST लागू करने जैसे निर्णय हों, देश लंबे समय से इनका समाधान चाहता था और कांग्रेस पार्टी सिर्फ इसमें एक बाधा बनने का काम करती रही।

दिल्ली से आए नेताओं चिकन सैंडविच समय पर चाहिए
हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम जैसे कार्यकर्ता अपनी गाड़ी से अपने खर्च पर दिन में 500-600 किलोमीटर तक की यात्रा करते हैं और जनता के बीच जाते हैं। वहीं, गुजरात के बड़े नेता तो जनता के मुद्दों से दूर सिर्फ इस बात पर ध्यान देते हैं कि दिल्ली से आए हुए नेता को उनका चिकन सैंडविच समय पर मिला या नहीं।

पढ़ें :- Viral Video : राजाजीपुरम लखनऊ में बाइक-स्कूटी में जोरदार टक्कर से हवा में उड़ा युवक, एक की मौत व एक घायल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...