1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी में EVM पकड़े जाने पर बोले अखिलेश, कहा – यूपी की हर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को चौकन्ना रहने का है संदेश

वाराणसी में EVM पकड़े जाने पर बोले अखिलेश, कहा – यूपी की हर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को चौकन्ना रहने का है संदेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वाराणसी में EVM पकड़े जाने का समाचार यूपी की हर विधानसभा को चौकन्ना रहने का संदेश दे रहा है। मतगणना में धांधली की कोशिश को नाकाम करने के लिए सपा-गठबंधन के सभी प्रत्याशी और समर्थक अपने-अपने कैमरों के साथ तैयार रहें। युवा लोकतंत्र व भविष्य की रक्षा के लिए मतगणना में सिपाही बने!

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वाराणसी में EVM पकड़े जाने का समाचार यूपी की हर विधानसभा को चौकन्ना रहने का संदेश दे रहा है। मतगणना में धांधली की कोशिश को नाकाम करने के लिए सपा-गठबंधन के सभी प्रत्याशी और समर्थक अपने-अपने कैमरों के साथ तैयार रहें। युवा लोकतंत्र व भविष्य की रक्षा के लिए मतगणना में सिपाही बने!

पढ़ें :- Maharashtra: दशहरा रैली में भाजपा और शिंदे पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा-गद्दार को गद्दार ही कहेंगे

फाजिल नगर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने मंगलवार को सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो ट्वीट कर प्रदेश में सत्तारूढ योगी सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर कहा कि चोर चोरी से जाए, हेरा-फेरी से न जाए।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

मौर्य ने कहा योगी सरकार अभी भी ईवीएम मशीन की हेरा-फेरी कर जनादेश पर डकैती डालना चाहती है। अब समझ में आया कि सूपड़ा साफ होने के बाद भी भाजपा, सरकार बनाने का दम्भ क्यों भर रही है। मौर्य ने बताया कि यह ईवीएम मशीन से भरी डीसीएम का वीडियो शिवपुर विधानसभा, वाराणसी का है।

समाजवादी पार्टी बताया कि वाराणसी-हार तय जानकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शहर दक्षिणी विधानसभा की EVM मशीनों को पहड़िया मंडी से वाहन द्वारा बाहर ले जाते समय सपा के मुस्तैद कार्यकर्ताओं ने रंगे हाथ पकड़ लिया है।

पढ़ें :- सपा का 30 साल का ऐसा रहा स‍ियासी सफर , 4 अक्टूबर 1992 को लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में हुआ था पहला सम्मेलन

 

 

 

पढ़ें :- CM Yogi Aditytanath Kanya Puja : नवमी तिथि पर सीएम योगी ने मातृशक्ति के पांव पखारे, खिलाया भोजन, देखें तस्वीरें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...