1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Breast Size के चलते मॉडल को अमेरिकन एयरलाइंस ने नहीं करने दिया सफ़र, जाने क्या है पूरा मामला

Breast Size के चलते मॉडल को अमेरिकन एयरलाइंस ने नहीं करने दिया सफ़र, जाने क्या है पूरा मामला

दुनिया में तरह- तरह के किस्से सुने होंगे लेकिन इन दिनों कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर एक ऐसा वाक्य सामने आया जिसे सुनते ही आप दंग रह जायेंगे. दरअसल, एक मॉडल ने दावा किया है की उसका ब्रेस्ट साइज़ ज्यादा होने के चलते उन्हें हवाई सफ़र करने से रोक दिया गया. जी हां ये सच वाक्य है. आपको बता दें, 25 वर्ष की मैरी मैग्डलीन 31 मई को कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर अमेरिका के डलास के लिए फ्लाइट लेने पहुंची थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  कनाडा: दुनिया में तरह- तरह के किस्से सुने होंगे लेकिन इन दिनों कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर एक ऐसा वाक्य सामने आया जिसे सुनते ही आप दंग रह जायेंगे। दरअसल, एक मॉडल ने दावा किया है की उसका ब्रेस्ट साइज़ ज्यादा होने के चलते उन्हें हवाई सफ़र करने से रोक दिया गया। जी हां ये सच वाक्य है। आपको बता दें, 25 वर्ष की मैरी मैग्डलीन 31 मई को कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर अमेरिका के डलास के लिए फ्लाइट लेने पहुंची थीं।

पढ़ें :- watch viral video : दूल्हे की ये हरकत देख आग-बबूला दुल्हन ने मंडप में जड़ दिए कई थप्पड़, जानें क्या था मामला

लेकिन सिक्योरिटी क्लियर करने और प्लेन में चढ़ने के उपरांत, उन्हें अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) की प्लेन से उतर जाने को बोल दिया गया है। मैरी ने कहा है कि स्टाफ ने उन्हें कहा कि हेडफोन लगाने और फ्लाइट अटेंडेंट के निर्देश पर गौर न करने के कारण से उन पर यह कार्रवाई भी की जाने वाली है। लेकिन मैरी का कहना है कि असल में उनके ब्रेस्ट साइज (breast size) की वजह से यह कार्रवाई की गई है। मैरी ने तब लेगिंग और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी।

मैरी ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में कहा है। इस बारें में उन्होंने आगे लिखा- लुक के कारण से मुझे प्लेन से उतारा गया। प्लीज भेदभाव करना बंद कर दो। मैं इस वक़्त कितना शर्मिंदा और अमानवीय फील कर रही हूं, आप लोगों को नहीं पता। मैरी ने आगे कहा है- साफ तौर से फ्लाइट अटेंडेंट ने मुझे प्लेन से इसलिए बाहर निकाला क्योंकि मैं बहुत अधिक एक्सप्लिसिट दिख रही थी। लेकिन कानूनी तौर पर वह इसकी वजह से मुझे सफर करने से नहीं रोक सकते थे तो उन्हें बहाना बनाना पड़ गया है।

फ्लाइट से निकाले जाने के बाद मैरी ने एयरलाइन पर मुकदमा दर्ज कराने की बात भी बोल दी है। लेकिन अब तक इस केस में कोई एक्शन अब तक नहीं लिया गया है । बता दें कि मैरी, 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...