1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सेना का बड़ा ऑपरेशन, TRF कमांडर समेत पांच आतंकी ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सेना का बड़ा ऑपरेशन, TRF कमांडर समेत पांच आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। कुलगाम में दो अलग-अलग ठिकानों पर हुए एनकाउंटर में 5 आतंकवादियों को मार गिराया गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। कुलगाम में दो अलग-अलग ठिकानों पर हुए एनकाउंटर में 5 आतंकवादियों को मार गिराया गया। आईजी कश्मीर ने एनकाउंटरों की पुष्टि करते हुए कहा, कुलगाम के गोपलपुरा और पॉम्बई इलाके में ये एनकाउंटर हुआ है। पॉम्बई इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है।

पढ़ें :- Jammu-Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर

मारे गए आतंकियों में एक की पहचान आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के कमांडर अफाक सिकंदर के रूप में हुई है। कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि कुलगाम के पुम्बाई और गोपालपोरा गांव में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया। दोनों ही जगहों पर मुठभेड़ अब भी जारी है।सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकवादियों के शव भी बरामद कर लिए हैं। इलाक में अभी 3-4 आतंकी और छुपे होने की संभावना है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना साइबर आतंकवादियों पर भी नकेल कस रही है, जिन्हें सफेदपोश जिहादियों के रूप में भी जाना जाता है। पुलिस और सेना की नजरों में वे सबसे बुरे किस्म के आतंकवादी हैं, जो गुमनाम रहते हैं लेकिन वे युवाओं की सोच को प्रभावित कर बड़े नुकसान का कारण बनते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...