1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: विराट कोहली खतरनाक खिलाड़ी था और है…भारत से भिड़ंत से पहले बोले पाकिस्तान के कोच

Asia Cup 2022: विराट कोहली खतरनाक खिलाड़ी था और है…भारत से भिड़ंत से पहले बोले पाकिस्तान के कोच

एशिया कप 2022 का आगाज कल से होने जा रहा है। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो गईं हैं। 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी, जिसका सभी को बेसब्री से इंताजर है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 का आगाज कल से होने जा रहा है। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो गईं हैं। 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी, जिसका सभी को बेसब्री से इंताजर है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है।

पढ़ें :- T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में दिखा किंग विराट कोहली का जलवा, केरल से लेकर मेलबर्न तक छाए

उन्होंने कहा कि भले ही कोहली इस समय फॉर्म में नहीं हैं लेकिन उनको हल्के में लेना भूल है। विराट  (Virat Kohli)  मौके की तलाश में होंगे और उन्होंने 10,12 और 15 साल पूरी दुनिया पर राज किया है। स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए सकलैन मुश्ताक ने विराट कोहली लेकर कहा कि वो खतरनाक खिलाड़ी था और खतरनाक खिलाड़ी है। अभी वह थोड़ा हालात से मजबूर है, लेकिन हम उसको हल्के में नहीं ले सकते।

इस समय विराट थोड़ा सा फॉर्म में नहीं है, लेकिन जब वह मैदान में आया और जिस तरह से वह चल रहा था लग नहीं रहा था कि उसके ऊपर बुरे हालात हैं। यह बड़े खिलाड़ी की निशानी होती है। एक कोच के तौर पर आप ऐसे वॉच कर रहे होते हैं कि सामने वाला किस तरह के माइंडसेट में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...