1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ayodhya News : रामलला के दरबार में फफक कर रो पड़े विधायक अभय सिंह, बोले- सपा नेतृत्व ने अयोध्या आने से रोका

Ayodhya News : रामलला के दरबार में फफक कर रो पड़े विधायक अभय सिंह, बोले- सपा नेतृत्व ने अयोध्या आने से रोका

गोसाईगंज से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बाहुबली विधायक अभय सिंह (Bahubali MLA Abhay Singh) ने शनिवार को रामलला (Ramlala) के दर्शन किए। रामलला के दर्शन के दौरान विधायक अभय सिंह (MLA Abhay Singh) भावुक हो गए और फफक कर रो पड़े।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या। गोसाईगंज से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बाहुबली विधायक अभय सिंह (Bahubali MLA Abhay Singh) ने शनिवार को रामलला (Ramlala) के दर्शन किए। रामलला के दर्शन के दौरान विधायक अभय सिंह (MLA Abhay Singh) भावुक हो गए और फफक कर रो पड़े। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेतृत्व की ओर से रामलला (Ramlala) के दर्शन से रोके जाने पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कुछ विधायकों में रोष था। बीते दिनों अभय ने इस पर खुलकर विरोध दर्ज कराया था।

पढ़ें :- Ram Navami: रामलला के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, सूर्य की किरण से होगा उनका तिलक

राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) के दौरान अभय पर भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में क्रॉस वोटिंग करने का भी आरोप है। विधायक अभय सिंह (MLA Abhay Singh) ने कहा था कि जब यूपी के सभी विधायक रामलला (Ramlala) के दर्शन करने आ रहे थे तो सपा के विधायकों को आने से रोका गया था। हालांकि, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) ने इससे इंकार किया और कहा कि किसी को भी अयोध्या जाने से नहीं रोका गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...