1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. बजाज ऑटो ने नई सीटी 110एक्स मोटर साइकिल की लांच

बजाज ऑटो ने नई सीटी 110एक्स मोटर साइकिल की लांच

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो ने नई सीटी 110एक्स को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 54494 रुपए है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की प्रमुख दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो ने नई सीटी 110एक्स को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 54494 रुपए है।

पढ़ें :- बजाज ऑटो ने अगस्त में 3,73,270 इकाइयों की बिक्री में 5% की वृद्धि दर्ज की

कंपनी के तरफ गुरुवार को जारी बयान में कहा कि इस बाइक को सड़क पर सवारी की विभिन्न परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। अपने चौड़े क्रॉस-सेक्शन, मजबूत गोल हेडलाइट और पूरी तरह काले रंग के वाइज़र के अलावा अपने दमदार एवं सुगठित लुक के साथ सीटी 110एक्स इस सेगमेंट में अपनी प्रतिस्पर्धी मोटरसाइकिलों की तुलना में कुछ ‘एक्स्ट्रा’ प्रदान करता है।

ग्राहक और उसकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसमें कई बदलाव किए गए हैं। पहले से ज्यादा मोटे क्रैश-गार्ड और मोल्डेड फुटहोल्ड बाइक की सवारी को बेहद सुरक्षित और अधिक आरामदेह बनाते हैं। इस मोटरसाइकिल में एक रियर कैरियर भी लगाया गया है जो 7 किलो वजन ले जाने में सक्षम है।

बाइक की सवारी को और आरामदेह बनाने के लिए इसमें दोहरी संरचना एवं दोहरी सिलाई वाली सीट लगाई गई है। सेमी-नॉबी टायर के साथ एक स्क्वायर-ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम स्थिरता, मजबूती, और सवारी के दौरान बेहतर नियंत्रण को बढ़ाते हैं, जबकि इंटीग्रेटेड टैंक पैड और थोड़े ऊंचे फ्रंट फेंडर कठिन हालात में भी सवारी को सुविधाजनक बनाते हैं।

पढ़ें :- बजाज ऑटो ने नागपुर में इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक की बुकिंग शुरू की
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...