1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

Bengal Mamta Banerjee Angered By Sloganeering Said Calling And Insulting Someone Is Not Right

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर पीएम मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। इसको लेकर वहां पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थीं। कार्यक्रम में ममता बनर्जी उस समय नाराज हो गईं जब वह मंच पर बोलेने के लिए पहुंची।दरअसल, ममता बनर्जी के बोलने से पहले वहां मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद वह भड़क गईं और कहा कि किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं है।

पढ़ें :- भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? पीएम मोदी के साथ आ सकते है रैली में नजर

बता दें कि, महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी की 125वीं जयंती मनाने के लिए कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में बनर्जी ने अपना भाषण शुरू नहीं किया था। तभी भीड़ में शामिल कुछ लोगों द्वारा नारा लगाया गया।

कहा जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी की, जिससे वह चिढ़ गईं। इससे नाराज होकर उन्होंने कहा कि, ‘आपने कोलकाता में प्रोग्राम किया इसके लिए आभारी हूं, यह एक सरकारी कार्यक्रम है, कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं।

एक गरिमा होनी चाहिए। किसी को लोगों को आमंत्रित करके अपमानित करना शोभा नहीं देता। यदि आप किसी को किसी सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रित करते हैं, तो आपको उसका अपमान नहीं करना चाहिए। मैं नहीं बोलूंगी। जय बंगला, जय हिंद।’

 

पढ़ें :- BANGAL MISSION: क्या इन स्टार चेहरों की बदौलत बीजेपी कर पायेगी बंगाल फतह ?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...