1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Bihar News: उपेंद्र कुशवाहा के मन में क्या है, यह वही जानें….बीजेपी से नजदीकी पर बोले सीएम नीतीश कुमार

Bihar News: उपेंद्र कुशवाहा के मन में क्या है, यह वही जानें….बीजेपी से नजदीकी पर बोले सीएम नीतीश कुमार

बिहार की राजनीति का इन दिनों तापमान बढ़ा हुआ है। आरजेडी और जेडीयू के नेता एक दूसरे के आमने—सामने हैं। इन सबके बीच उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। वहीं, इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बयान सामने आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार की राजनीति का इन दिनों तापमान बढ़ा हुआ है। आरजेडी और जेडीयू के नेता एक दूसरे के आमने—सामने हैं। इन सबके बीच उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। वहीं, इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बयान सामने आया है।

पढ़ें :- Bihar News: मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे...सीएम नीतीश कुमार ने किया ऐलान

उन्होंने कहा कि, उनके (उपेंद्र कुशवाहा) के मन में क्या है, यह वही जानें। उन्होंने यह भी कहा कि उनके भाजपा से नजदीकियों के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन यह तो सब जानते ही हैं कि वह पार्टी में आते-जाते रहे हैं। मतलब, दल और दिल बदलते रहते हैं।

इसके साथ ही इन दिनों बिहार में शिक्षामंत्री के बयान के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। एक गठबंधन के नेता एक दूसरे पर हमले बोल रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि जल्द ही बिहार में कई बड़े उल्टफेर देखे जा सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...