HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी वाले अहंकार में राम को लाने की बात कहते थे, भगवान ने ऐसी सजा दी कि सहयोगी दलों से मदद बनी सरकार : केएल शर्मा

बीजेपी वाले अहंकार में राम को लाने की बात कहते थे, भगवान ने ऐसी सजा दी कि सहयोगी दलों से मदद बनी सरकार : केएल शर्मा

अमेठी लोकसभा सीट (Amethi Lok Sabha Seat) से नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा (MP Kishori Lal Sharma) ने कहा कि भले ही भाजपा ने सरकार बना ली हो, लेकिन भाजपा की नैतिक हार हो चुकी है। वो अबकी बार 400 पार की बात करते थे, लेकिन उससे काफी पीछे रह गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेठी लोकसभा सीट (Amethi Lok Sabha Seat) से नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा (MP Kishori Lal Sharma) ने कहा कि भले ही भाजपा ने सरकार बना ली हो, लेकिन भाजपा की नैतिक हार हो चुकी है। वो अबकी बार 400 पार की बात करते थे, लेकिन उससे काफी पीछे रह गए हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने भाजपा के लोगों को सजा दी है। इन लोगों ने भगवान राम को चुनाव की वस्तु बना दिया था और अहंकार में राम को लाने की बात कहते थे। उन्होंने कहा कि राम तो विश्व के कण-कण में हैं। भगवान राम थे,हैं और हमेशा रहेंगे। राम लाने वाली वस्तु नहीं हैं वो कण-कण में थे, हैं और रहेंगे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने महंत राजू दास की सुरक्षा हटाए जाने पर भाजपा को दी नसीहत, बोले- हार का बदला न लें अयोध्या के साधु-संतों से

उन्होंने कहा कि हम हमारे नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ मिलकर अपने क्षेत्र का विकास करते रहेंगे। भाजपा ने चुनाव से पहले अपने दम पर 370 और एनडीए के साथ 400 सीटें जीतने का दावा किया था पर ऐसा नहीं हो सका और केंद्र में भाजपा को सरकार बनाने के लिए सहयोगी दलों से मदद लेनी पड़ी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...